होम /न्यूज /बिहार /Brutal Murder: विवाहित बेटी को पिता ने दी खौफनाक सजा, हत्‍या कर चेहरे को तेजाब से जलाया, फिर...

Brutal Murder: विवाहित बेटी को पिता ने दी खौफनाक सजा, हत्‍या कर चेहरे को तेजाब से जलाया, फिर...

Bihar News: विवाहिता  प्रेमी से मिलने के लिए ससुराल से भागी थी. इसके बाद पिता ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Bihar News: विवाहिता प्रेमी से मिलने के लिए ससुराल से भागी थी. इसके बाद पिता ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Crime News: बिहार में एक दिल दहला देने वाली घटना के तहत बाप ने बेटी की निर्ममता से हत्‍या कर दी. विवाहिता प्रेमी से मिल ...अधिक पढ़ें

बेतिया (पश्चिमी चंपारण). बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. जिले के बेतिया में एक पिता ने बेटी की निर्ममता से हत्‍या कर दी. आरोपी ने अपराध को छुपाने की नीयत से शव को तेजाब से जला डाला और उसे नहर में फेंक दिया. इसके बावजूद बेटी का हत्‍यारोपी (Murder Accused Father) अपने अपराध को दुनिया की नजरों से छुपाए रखने में नाकामयाब रहा. पुलिस ने शव को बरामद कर इस जघन्‍य हत्‍याकांड को सुलझाने का दावा किया है. बताया जाता है कि विवाहित बेटी की हत्‍या (Married Daughter Murder) मान-मर्यादा बचाने के लिए की गई. हत्‍याकांड के खुलासे से आमलोगों के साथ ही पुलिस टीम भी सकते में है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बाप द्वारा बेटी की हत्‍या करने का यह मामला पश्चिम चंपारण जिले के श्रीनगर थाना इलाके के कोहड़ा बेगही भवानीपुर गांव की है. विवाहित महिला प्‍यार में इस कदर दीवानी हो गई थी कि वह अपने प्रेमी से मिलने के लिए 2 बार अपने ससुराल से भाग गई थी. महिला जब पति को छोड़ कर पहली बार फरार हुई थी तो मायके वालों ने उन्‍हें समझा-बुझा कर वापस ससुराल भेज दिया था. विवाहिता जब अपने प्रेमी से मिलने के लिए दोबारा भागी तो आरोप है कि पिता समेत दो अन्‍य लोगों ने उनकी बेरहमी से हत्‍या कर दी. हत्‍या के बाद महिला के चेहरे को तेजाब से जला दिया गया और इसके बाद शव को सनसरैया नहर में फेंक दिया गया था.

Bihar Weather Update: क्‍या बिहार में बारिश दिलाएगी गर्मी से राहत? जानें क्‍या कहता है मौसम विभाग का पूर्वानुमान 

पुलिस का सनसनीखेज दावा
स्‍थानीय पुलिस ने हत्‍याकांड से पर्दा उठाते हुए कहा कि इस जघन्‍य अपराध में विवाहिता के पिता के अलावा सगा भाई और चचेरा भाई भी संलिप्‍त था. ‘दैनिक जागरण’ की रिपोर्ट के अनुसार, हत्‍यारोपी प्रेम राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिता ने स्‍वीकार किया कि समाज में होने वाली बदनामी से बचने के लिए उन्‍होंने अपनी ही बेटी का कत्‍ल कर डाला. इससे पहले पुलिस अधीक्षक ने इस घटना को ऑनर किलिंग करार दिया था.

मृतका की नेपाल में की गई थी शादी
दरअसल, मृतका का गांव के ही दूसरी जाति के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्‍होंने युवती को पहले समझाया. जब वह नहीं मानी तो आनन-फानन में उनकी शादी नेपाल के पलटा गांव के एक युवक से करा दी गई थी. शादी के बाद 15 दिनों तक ससुराल में रहने के बाद मह‍िला फरार हो गई. इसके बाद वह अपने प्रेमी संग बेतिया के लॉज में रहने लगी थी. उनकी गतिविधियों पर शक होने के कारण लॉज मालिक ने उन दोनों को निकाल दिया था. परिजनों को जब उनके बारे में पता चला तो उन्‍होंने महिला को समझा-बुझा कर ससुराल भेज दिया था. महिला दोबारा से अपने ससुराल से भाग गई, जिसके बाद इस जघन्‍य घटना को अंजाम दिया गया.

Tags: Brutal Murder, Crime News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें