Home /News /bihar /

child his mother and grandfather electrocuted know how 3 people suddenly die nodmk3

घर में गिरे ब‍िजली के तार को बच्‍चे ने पकड़ लिया, मां और दादा उसे बचाने दौड़े फिर हुआ भयानक हादसा

बिजली के तार की चपेट में आने से बेटे, मां और दादा की मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बिजली के तार की चपेट में आने से बेटे, मां और दादा की मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

West Champaran News: महिला अपने चचेरे ससुर को खाना खिला रही थीं. उसी वक्‍त अचानक से हाई वोल्‍टेज हुआ और घर में लगा बिजली का तार टूटकर गिर गया. वहीं पास में खेल रहे मासूम ने बिजली के तार को पकड़ लिया. उसे बचाने के लिए मां गईं तो वह भी बिजली की चपेट में आ गईं. मां-बेटे को बचाने गए ससुर गए और वह भी बिजली की चपेट में आ गए.

अधिक पढ़ें ...

बेतिया (पश्चिम चंपारण). बिहार के पश्चिम चंपारण से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले में एक बड़ा हादसा हुआ है. बिजली के तार के संपर्क में आने से एक के बाद एक 3 लोगों की मौत हो गई. गांव में एक ही साथ 3 लोगों की मौत होने से कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है तो दूसरी तरफ पूरा गांव सदमे में है. किसी को कछ समझ नहीं आ रहा है कि अचानक से इतनी बड़ी दुर्घटना कैसे घट गई. तीन मौत की सूचना पाकर मौके पर स्‍थानीय पुलिस भी पहुंच गई. वहीं, ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा.

जानकारी के अनुसार, बिजली के तार की चपेट में आने से तीनों लोगों की जान गई है. बताया जा रहा है कि अचानक से हाई वोल्‍टेज होने पर बिजली का तार घर में गिर गया. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही घर में खेल रहे बच्‍चे ने तार को अपने हाथों में ले लिया. यह देखकर बच्‍चे की मां उसे बचाने दौड़ीं तो वह भी बिजली के करंट की चपेट में आ गईं. यह देखकर बच्‍चे के दादा दोनों को बचाने की कोशिश करने लगे और वह भी बिजली के संपर्क में आ गए. इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की मौत से कोहराम मच गया.

सऊदी अरब में गोपालगंज के शिक्षक की मौत, मासूम बेटे ने दिया जनाजे को कंधा 

ऐसे हुआ हादसा
घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के किशोर साह नाम के शख्‍स के घर में यह हादसा हुआ. किशोर की पत्‍नी संजू देवी और 6 वर्षीय बेटा झुन्ना कुमार घर में मौजूद थे. संजू अपने चचेरे ससुर जंगी साह को खाना खिला रही थीं. उसी वक्‍त अचानक से हाई वोल्‍टेज हुआ और घर में लगा बिजली का तार टूटकर गिर गया. वहीं पास में खेल रहे मासूम ने बिजली के तार को पकड़ लिया. उसे बचाने के लिए संजू गईं तो गईं तो वह भी बिजली की चपेट में आ गईं. मां-बेटे को बचाने गए चचेरे ससुर गए और वह भी बिजली की चपेट में आ गए. इस हादसे में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई.

हर तरफ चीख-पुकार
दर्दनाक हादसे के बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही योगापट्टी थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच के साथ-साथ शव का पोस्टमार्टम कराने की कवायद में जुट गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेजा गया है.

Tags: Bihar News, Patna News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर