कोरोना इफेक्ट: जब दूल्हे के घर शादी को पहुंच गई दु्ल्हन, जानें क्यों लिया यह साहसिक फैसला

पश्चिम चंपारण में हुई अनूठी शादी.

West Champaran News: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बेतिया में एक विवाह जिले में चर्चा का केन्द्र बन गया है. अब हर कोई इस परिवार के साथ-साथ लड़का व लड़की के फैसले की सराहना कर रहा है.

  • Share this:
बेतिया. किसी भी लड़की व लड़का को शादी के लिए बहुतर अरमान होते हैं. दोनों के जीवन की यह ऐसी घड़ी होती है जो उन्हें पूरे जीवन याद रहता है. ऐसे में कोरोना माहमारी ने कई लोगों के अरमानों पर पानी फेर दिया है तो कई लोग इस माहमारी में भी जान जोखिम में डाल कर अपने अरमान पूरा कर लेते हैं. लेकिन, बेतिया के बिट्टू व बगहा की अंशु ने कोरोना माहमारी से अपने व अपने परिवारवालों के साथ-साथ रिश्तेदारों को बचाने के लिए अपने अरमानों की आहुति दे दी.

दरअसल बगहा के रत्नमाला वार्ड 31 निवासी मंटू राउत एवं सुखमीना देवी की सुपुत्र कुमारी अंशु की शादी बेतिया के तीनलालटेन निवासी हरेंद्र किशोर राउत और गीता देवी के सुपुत्र विकास कुमार उर्फ बिट्टू से तय हुई थी. 23 अप्रैल को बेतिया से रत्नमाला शादी के लिए बारात आनी थी. सब कुछ तय था, लेकिन कोविड के बढ़ते प्रकोप और सरकार के दिशा निर्देश के आलोक में वधु पक्ष और वर पक्ष की सहमति से बारात लाना स्थगित कर दिया गया.

सादे समारोह में हुई शादी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.