होम /न्यूज /बिहार /खुद को पुलिस बताकर युवक को लूट रहे थे 3 अपराधी, ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा

खुद को पुलिस बताकर युवक को लूट रहे थे 3 अपराधी, ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा

बेतिया में लूटपाट के क्रम में पकड़े गए अपराधी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया.

बेतिया में लूटपाट के क्रम में पकड़े गए अपराधी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया.

एक युवक से तीन अपराधी लूटपाट कर रहे थे, लेकिन ग्रामीणों की मदद से पीड़ित युवक ने हिम्मत दिखाई और ग्रामीणों की मदद से अप ...अधिक पढ़ें

    बेतिया. एक युवक को लूट रहा अपराधी (Criminal) लोगों के हत्थे चढ़ गया जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जम कर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. युवक से लूटा गया 20 हजार रुपया और मोबाइल बरामद कर लिया गया है. वहीं, अपराधी के पास से एक देशी कट्टा के साथ 4 गोली भी मिला है. घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के त्रिवेणी कैनाल नहर के पास की है.

    दरअसल त्रिवेणी कैनाल नहर व पंडई नदी के सायफन के पास तीन अपराधी खड़े थे. इसी बीच श्री रामपुर गांव का अनिल साह अपनी बहन के घर से साइकिल से घर लौट रहा था. तभी मेघौली के पास खड़े तीन अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर अनिल का झोला चेक करने लगा.

    अपराधियों ने इसमें रखा 20 हजार रूपया ले लिया. बाद में वे अनिल साह का मोबाइल भी छीनने लगे. तभी गांव के कुछ युवक वहां से गुजर रहे थे जिसे देखकर अनिल ने हिम्मत दिखाई और शोर मचाने लगा. इससे डरकर तीनों अपराधी भागने लगे. जिसके बाद ग्रामीणों ने पीछा कर एक अपराधी को पकड़ लिया और उसे पीटते हुए श्री रामपुर गांव लेकर आ गए.

    News18 Hindi
    बेतिया के एक गांव में अपराधी के पास से बरामद देशी कट्टा.


    इस बीच गौनाहा पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगो के चंगुल से आरोपी को छुड़ाया. वहीं, मौके पर पहुंचे नरकटियागंज एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया की अपराधी की पहचान की जा रही है. और अपराधी ने अपने साथियों का नाम भी बताया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

    रिपोर्ट- प्रफुल्ल

    ये भी पढ़ें-

    Tags: Bihar News, Champaran news, Crime In Bihar

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें