लाइव टीवी

खुद को पुलिस बताकर युवक को लूट रहे थे 3 अपराधी, ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा

News18 Bihar
Updated: November 16, 2019, 9:21 AM IST
खुद को पुलिस बताकर युवक को लूट रहे थे 3 अपराधी, ग्रामीणों ने खदेड़कर पकड़ा
बेतिया में लूटपाट के क्रम में पकड़े गए अपराधी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया.

एक युवक से तीन अपराधी लूटपाट कर रहे थे, लेकिन ग्रामीणों की मदद से पीड़ित युवक ने हिम्मत दिखाई और ग्रामीणों की मदद से अपराधी को खदेड़ कर पकड़ लिया. हालांकि मौके से दो अपराधी फरार हो गए, जबकि एक को ने पकड़ लिया गया.

  • Share this:
बेतिया. एक युवक को लूट रहा अपराधी (Criminal) लोगों के हत्थे चढ़ गया जिसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जम कर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. युवक से लूटा गया 20 हजार रुपया और मोबाइल बरामद कर लिया गया है. वहीं, अपराधी के पास से एक देशी कट्टा के साथ 4 गोली भी मिला है. घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के त्रिवेणी कैनाल नहर के पास की है.

दरअसल त्रिवेणी कैनाल नहर व पंडई नदी के सायफन के पास तीन अपराधी खड़े थे. इसी बीच श्री रामपुर गांव का अनिल साह अपनी बहन के घर से साइकिल से घर लौट रहा था. तभी मेघौली के पास खड़े तीन अपराधियों ने खुद को पुलिस बताकर अनिल का झोला चेक करने लगा.

अपराधियों ने इसमें रखा 20 हजार रूपया ले लिया. बाद में वे अनिल साह का मोबाइल भी छीनने लगे. तभी गांव के कुछ युवक वहां से गुजर रहे थे जिसे देखकर अनिल ने हिम्मत दिखाई और शोर मचाने लगा. इससे डरकर तीनों अपराधी भागने लगे. जिसके बाद ग्रामीणों ने पीछा कर एक अपराधी को पकड़ लिया और उसे पीटते हुए श्री रामपुर गांव लेकर आ गए.

बेतिया के एक गांव में अपराधी के पास से बरामद देशी कट्टा.


इस बीच गौनाहा पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगो के चंगुल से आरोपी को छुड़ाया. वहीं, मौके पर पहुंचे नरकटियागंज एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया की अपराधी की पहचान की जा रही है. और अपराधी ने अपने साथियों का नाम भी बताया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

रिपोर्ट- प्रफुल्ल

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 9:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...