Home /News /bihar /

बगहा: बैंक से रकम निकाल कर जा रहे 2 CSP संचालकों से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 11 लाख

बगहा: बैंक से रकम निकाल कर जा रहे 2 CSP संचालकों से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 11 लाख

जिले के एसपी द्वारा पुलिस टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जिले के एसपी द्वारा पुलिस टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: सीएसपी गुलशन सिंह और जावेद सोमवार को नगर के एसबीआई शाखा से रकम निकासी करने के बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर वापस जा रहे थे. रास्ते में सेमरा थाना क्षेत्र के कठकुइया बंजरिया के पास हरहा नदी पुल के समीप पीछे से चार बाइक पर सवार होकर आए आठ अपराधियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर लगभग 11 लाख रुपए लूट कर फरार हो गये

अधिक पढ़ें ...

(मुन्ना राज)

पश्चिम चंपारण. बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा (Bagaha) में अपराधियों के मन से कानून और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. यहां के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की शाखा से रकम निकासी कर घर लौट रहे दो सीएसपी संचालकों से मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने 11 लाख रुपये लूट (Loot) लिये. वारदात बुधवार शाम छह बजे की है. बताया जा रहा है कि सपही निवासी गुलशन सिंह और खटौरी निवासी जावेद सोमवार को नगर के एसबीआई शाखा (SBI Branch) से करीब 11 लाख रुपए की निकासी करने के बाद एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर वापस जा रहे थे. रास्ते में सेमरा थाना क्षेत्र के कठकुइया बंजरिया के पास हरहा नदी पुल के समीप पीछे से चार बाइक पर सवार होकर आए आठ अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर दोनों सीएसपी संचालकों से करीब 11 लाख रुपए लूट लिये. वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गये.

मिली जानकारी के मुताबिक एक सीएसपी संचालक के द्वारा साढ़े चार लाख रुपये जबकि दूसरे संचालक के द्वारा साढ़े छः लाख रुपये बैंक से निकासी की गई थी.

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक (एसपी) किरण कुमार जाधव ने बताया कि दोनों सीएसपी संचालकों से करीब 11 लाख रुपया की लूट हुई है. वारदात की सूचना पर सेमरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी. उन्होंने बताया कि लूट के शिकार दोनों सीएसपी संचालकों से पुलिस पूछताछ कर रही है. एसपी ने बताया कि इसको लेकर पुलिस टीम का गठन किया गया है जो लूट कांड के मामले के उद्भेदन को लेकर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Champaran news, Crime News, Looting and robbery

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर