होम /न्यूज /बिहार /'वर्दी वाले लुटेरों' से सावधान! आप जिसे पुलिस समझ रहे कहीं वो कोई लूट गैंग का सदस्य तो नहीं?

'वर्दी वाले लुटेरों' से सावधान! आप जिसे पुलिस समझ रहे कहीं वो कोई लूट गैंग का सदस्य तो नहीं?

पुलिस की वर्दी में यह गिरोह देता था लूट की वारदात को अंजाम

पुलिस की वर्दी में यह गिरोह देता था लूट की वारदात को अंजाम

Bihar Crime News: बगहा के रामनगर में पुलिस बनकर बाइक चोरी करने वाले गिरोह के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- मुन्ना राज

बगहा. बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले की बगहा पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पुलिस की वर्दी में लूट की वारदात को अंजाम देता था. बगहा के रामनगर में पुलिस बनकर बाइक चोरी करने वाले गिरोह के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि वाहन जांच के दौरान गिरोह का सदस्य युवक प्रकाश जयसवाल पुलिस के हत्थे चढ़ा. उसके पास से एक अपाची बाइक भी बरामद हुई है. बगहा एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद हुई तलाशी के दौरान पुलिस के एसआई और जवान के तीन पहचान पत्र जब्त किए गए हैं..

एसआई की वर्दी के साथ आरोपी की तस्वीर भी पुलिस के हाथ लगी है. चोरी की एक अन्य बाइक को भी जब्त कर गिरोह का पर्दाफाश किया. गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. अपराधी से इस संबंध में और जानकारी ली जा रही है. वहीं गिरफ्तार युवक के पास से एक फोटो भी बरामद हुई है जिसमें वह पुलिस की वर्दी में है.

पुलिस को देख भागने लगा युवक

वाहन जांच के क्रम में जैसे ही युवक ने पुलिस को देखा वह भागने लगा, पुलिस वालों ने युवक को बाइक से पीछा करके पकड़ा. जांच में आई कार्ड मिला इसे देखते हुए पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. मंगलवार को बगहा एसपी ऑफिस के सामने से पुलिस की वर्दी में आए लुटरों ने एक दुकान से 7 लाख के गहने लूटे थे. इस वारदात के बाद पुलिस जांच में जुटी थी.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें