लाइव टीवी

बेतिया में डबल मर्डर, 22 दिनों के दौरान हत्या की चौथी वारदात

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 2:46 PM IST
बेतिया में डबल मर्डर, 22 दिनों के दौरान हत्या की चौथी वारदात
बिहार में हुई हत्या की दोहरी वारदात के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

मामले की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
बेतिया. बड़ी खबर बिहार के बेतिया से आ रही है जहां डबल मर्डर (Double Murder) की घटना से दहशत फैल गई. अपराधियों ने लूटपाट (Loot) के दौरान इस घटना को अंजाम दिया. दोनों युवकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. आशंका जाहिर की जा रही है कि अपराधियों ने दोनों युवकों से लूटपाट का प्रयास किया है और विरोध करने पर दोनों युवकों की हाथापाई भी हुई है और जिसके बाद दोंनो की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है.

शवों की हुई पहचान

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सदर पंकज रावत ने बताया कि दोनों युवक आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं. लालबाबू महतो नगर थाना के पीपल चौक बसवरिया और दूसरा युवक कन्हैया कुमार मझौलिया थाना के लालसरैया का निवासी है. दोनों का मोबाइल भी गायब है. पुलिस के मुताबिक लूटपाट में ही हत्या की आशंका जताई जा रहा है. दोनों युवक लालसरैया से बसवरिया जा रहे थे. मामले की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार भी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी तक युवकों की पहचान नहीं हो पायी है लेकिन पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

एक महिला समेत चार की हो चुकी है हत्या

7 नवंबर से लेकर अभी तक हजारी पशु मेला मैदान में चार शव बरामद किए जा चुके हैं जिसमे एक महिला भी शामिल है. 5 दिन पहले 24 नवम्बर को भी इसी हजारी पशु मेला मैदान में एक युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया जिस मामले में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं. शहर के आईटीआई और बस स्टैंड के अलावा पुलिस लाइन के बीच मे यह हजारी पशु मेला मैदान है जिसमें कभी सोनपुर के बाद का सबसे बड़ा पशु मेला लगता था.

इनपुट- प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ें- वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में 'बैग घोटाला', RTI से हुआ खुलासा
Loading...

ये भी पढे़ं- प्रेमिका के फ्लैट पर पहुंचा प्रेमी, पहले लड़की को मारी गोली फिर किया सुसाइड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 2:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...