लाइव टीवी

बेतिया में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट
West-Champaran News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 20, 2020, 5:09 PM IST
बेतिया में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट
बेतिया में हुई कैश लूट की घटना के बाद मामले की पड़ताल को पहुंची पुलिस

बेतिया में हुई लूट की इस घटना को तीन नकाबपोश हथियार बंद अपराधियों ने अंजाम दिया है. लूट के दौरान अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी का एक लाख रुपया और दो ग्राहकों के पास से भी रुपया लूट लिया.

  • Share this:
बेतिया. बड़ी खबर बेतिया (Betiya) से आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े लूट (Bank Loot) की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के सुप्रिया रोड स्थित महिंद्रा फाइनेंस (Mahindra Finance Company) कंपनी के कार्यालय की है.

तीन की संख्या में थे अपराधी

घटना को तीन नकाबपोश हथियार बंद अपराधियों ने अंजाम दिया है. लूट के दौरान अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी का एक लाख रुपया और दो ग्राहकों के पास से भी रुपया लूट लिया. अपराधियों ने कुल 2 लाख 80 हजार रुपये लूटे और आराम से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एसडीपीओ सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.



सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस



पुलिस फिलहाल फाइनेंस कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है. लोगों ने बताया कि अपराधियों ने अचानक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के अन्दर धावा बोला और कार्यालय कर्मियों के साथ मारपीट भी की. राहत की बात यह है कि फाइनेंस कंपनी के बगल में ही बंधन बैंक था जिसमें अपराधी नहीं पहुंच सके और फाइनेंस कंपनी में लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से लोग सकते में हैं.

इनपुट- प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ें- 100 रुपए को लेकर हुआ विवाद तो बहू ने सास पर फेंक दिया खौलता पानी

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार की रैली में दिखेंगे स्वरा भास्कर समेत बॉलीवुड के कई चेहरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading