जमीन विवाद सुलझाने गई पुलिस की हुई पिटाई, दारोगा समेत 3 घायल

विवाद सुलझाने जाना पुलिस पर भारी पड़ गया. आरोपियों और उनके घरवालों ने मिलकर पुलिसवालों की पिटाई कर दी. गांववालों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

News18 Bihar
Updated: September 11, 2018, 12:20 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 11, 2018, 12:20 PM IST
बेतिया में जमीन विवाद में दर्ज मामले में आरोपियों को पकड़ने जाना पुलिस पर भारी पड़ गया. यहां आरोपियों के घरवालों ने उल्टे पुलिस पर ही हमला कर दिया. घायल अस्पताल में हैं. वहीं गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है और पुलिस गांव में गश्त लगा रही है.

मामला बैरिया थाना के भेड़िहरवा गांव से है. रहवासी पंकज कुमार ने इसी गांव के मैनेजर साह से जमीन का सौदा किया था. इसके एवज में पंकज ने पैसे भी दिए थे लेकिन न तो जमीन रजिस्ट्री करायी गई और न ही पैसे वापस किए जा रहे थे. इसे लेकर पंकज ने तीन लोगों पर रंगदारी की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी.

इसी मामले की तफ्तीश के लिए रात 8 बजे के आसपास पुलिस पहुंची, जहां आरोपी पक्ष ने पुलिस पर हमला बोल दिया. कहा ये भी जा रहा है कि जमीन विवाद इतना बढ़ चुका था कि दोनों पक्षों में मारपीट हो रही है. इसी वक्त पुलिस पहुंची और बीच-बचाव के दौरान आरोपियों और उनके परिजनों ने उल्टे पुलिस को पीट दिया. इससे एक दारोगा और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

गांववालों की मदद से घायल पुलिसकर्मियों को एमजेके अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद पुलिस ने गांव में छापेमारी कर एक महिला नगीना देवी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गांव में अब भी तनाव का माहौल है और पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है.

ये भी पढ़ें-

मॉब लिंचिंग: बहन का इलाज कराकर लौट रहे शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

ये 10 काम करने वाले ही भारत समेत दुनियाभर में बनते हैं करोड़पति 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर