लाइव टीवी

बेतिया में नाला से मिला अज्ञात महिला का शव, इलाके में हड़कंप

News18 Bihar
Updated: November 7, 2019, 12:33 PM IST
बेतिया में नाला से मिला अज्ञात महिला का शव, इलाके में हड़कंप
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) हजारी पशु मेला ग्राउंड में अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

  • Share this:
बेतिया. बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) हजारी पशु मेला ग्राउंड में अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते मौके में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं शव की सूचना पाकर मुफस्सिल थाना पुलिस भी मौके में पहुंच गई. पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, सुबह लोग हजारी पशु मेला के रास्ते जा रहे थे, तभी लोगों को तेज बदबू आने लगी, जिसके बाद लोगों ने देखा कि प्लास्टिक के बोरे में एक महिला का शव गढ़े में फेंका हुआ है और बहुत तेज बदबू आ रही है. इस बात को फैलते देर नहीं लगी और धीरे-धीरे वहां लोग इक्कट्ठा होने लगे. शव को देखने के बाद लोगों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाना को दी. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से बातचीत कर जानकारी जुटाई. हालांकि कुछ ठोस मालूम नहीं चल सका.

पुलिस का कहना है कि पहले महिला की हत्या की गई है, उसके बाद शव को बोरे में भरकर पशु मेले में फेंक दिया गया है. शव तीन-चार दिन पुराना मालूम पड़ता है क्योंकि इससे बदबू आ रही है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

पैसे की लालच में मौसी ने मासूम को किया दूसरे के हवाले, शख्स ने किया दुष्कर्म

CSP संचालक से पैसे लूटने के बाद अपराधियों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...