लाइव टीवी

सड़क किनारे मिले इस अजगर को देखने के लिए जुट गई भीड़, बुलानी पड़ी पुलिस

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 3:12 PM IST
सड़क किनारे मिले इस अजगर को देखने के लिए जुट गई भीड़, बुलानी पड़ी पुलिस
बेतिया में आठ फीट लंबा अजगर मिला है, जिसको देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

अजगर (Python) को देखने के लिए राहगीरों और इलाके के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. जिसके बाद लोगों को पुलिस और वन विभाग की टीम को बुलाना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 3:12 PM IST
  • Share this:
बेतिया. बिहार (Bihar) के बेतिया में एक अजगर (Python) को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. नरकटियागंज में सड़क के किनारे पड़े अजगर दिखने की खबर जब इलाके में फैली तो लोगों का जमावड़ा लग गया. भीड़ देखकर स्थानीय लोगों को भगदड़ की आशंका हुई. इसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम को बुलाना पड़ गया. अजगर सड़क के किनारे झाड़ियों में कैसे पहुंचा, इसको लेकर इलाके के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. वहीं इस रास्ते से होकर आने-जाने वाले लोग घबराए हुए हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क किनारे झाड़ियों में पड़े आठ फीट लंबे अजगर को देखने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जहां पर अजगर देखा गया वहां कृषि बाजार परिसर है. जैसे ही लोगों ने अजगर को देखा, वे उसे झाड़ी से निकालकर सड़क पर लाए. इसे पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बना लिया.



इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना शिकारपुर थाना को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. बाद में पुलिस ने वन विभाग को इस बारे में बताया. वन विभाग की टीम ने अजगर को अपने कब्जे में ले लिया. बताया जा रहा है कि अजगर घायल अवस्था में झाड़ी में पड़ा था, जिसे किसी तरह लोगों ने बाहर निकाला और उसे वन विभाग के हवाले कर दिया. वन विभाग की टीम ने बताया कि उपचार के बाद इसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

बिहार: बीएचएमएस की पढ़ाई पूरी करने वाले सैकड़ों छात्र 2014 से कर रहे हैं परीक्षा का इंतजार

सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार पर कोर्ट ने लगाया 50 हजार का जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 12:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर