Bihar News: नरकटियागंज में महिला सिपाही ने थाने में फांसी लगाकर की खुदकुशी, मई में होनी थी शादी

तंबाकू-गुटखा खाने से मना करने पर 9 साल की बच्ची ने खुदकुशी कर ली. (सांकेतिक फोटो)

तंबाकू-गुटखा खाने से मना करने पर 9 साल की बच्ची ने खुदकुशी कर ली. (सांकेतिक फोटो)

बिहार के पश्चिमी चंपारण के एक थाने की बैरक में महिला सिपाही के खुदकुशी कर ली. वह वहां फांसी पर लटक गई और पुलिस को पता नहीं चला. महिला सिपाही का नाम मधु कुमारी है. मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

  • Share this:
बेतिया. बेतिया के नरकटियागंज में एक महिला सिपाही के खुदकुशी करने की घटना से पुलिस महकमे की नींद उड़ गई. नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र स्थित सीमावर्ती बलथर थाना में तैनात महिला सिपाही का थाना बैरक में हीं फांसी पर लटका शव मिला है. महिला सिपाही का नाम मधु कुमारी है जो गया जिले के चंदरौती थाना क्षेत्र के चौराही गांव की रहने वाली थी. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही मधु कुमारी 12 दिन पहले ही लौरिया थाना से तबादला होकर बलथर थाना आई थी. मई महीने में उसकी शादी भी होने वाली थी. घटना की जानकारी मिलते ही बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा बलथर थाना पहुंचे. वहां पुरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा हैं.

पुलिस के अनुसार घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मृत महिला सिपाही के परिजनों को इसकी घटना की जानकारी दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया गया है. वहीं एसपी ने पूरे मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया है. मामले की जांच के लिए एसडीपीओ नरकटियागंज के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया गया हैं.

एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पूरे मामले की जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता किया जा सकेगा. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई हैं. हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी के पीछे की वजह का पता नहीं चल पा रहा है. घटना को लेकर अब उसके परिवार की ओर से ही घटना के संदर्भ में कुछ सुराग मिल सकता है कि वह किसी तनाव में तो नहीं थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज