बिहार में BJP विधायक की गुमशुदगी पर 15 लाख के इनाम का पोस्ट FB पर वायरल, एक्शन में MLA

एफबी पर डाली विधायक को खोजने वाले को 15 लाख देने की पोस्ट.

एफबी पर डाली विधायक को खोजने वाले को 15 लाख देने की पोस्ट.

Bagha MLA Viral Post: पश्चिमी चंपारण के बगहा से भाजपा विधायक राम सिंह की गुमशुदगी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने वाले युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज. MLA ने कहा- कोरोनाकाल में मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास.

  • Share this:

बाल्मीकि नगर. बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा में एक युवक को बीजेपी विधायक (BJP MLA) के खिलाफ भ्रामक पोस्ट शेयर करना भारी पड़ गया है. विधायक राम सिंह (Ram singh) ने आरोपी युवक कौस्तुभ पांडे पर प्रथमिकी दर्ज कराई है. विधायक ने बगहा एसपी को आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. विधायक ने अपनी शिकायत में कहा है कि कोरोना महामारी के दौर में मेरे बारे में भ्रामक पोस्ट किया जा रहा है, जिससे मेरी छवि धूमिल हो रही है. शिकायत के बाद एसपी ने आईटी एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ बगहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

बता दें कि कोरोना महामारी में बगहा में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में बगहा के भाजपा विधायक राम सिंह की गुमशुदगी की चर्चा की गई है. उन्हें ढूंढ कर लाने वालों को 15 लाख इनाम देने की भी घोषणा की गई है. विधायक ने इसे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाना मानते हुए इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसी क्रम में बगहा के एक युवक कौस्तुभ पांडेय पर विधायक राम सिंह ने एसपी के पास लिखित शिकायत दर्ज करा कर भ्रामक पोस्ट डालने के मामले में कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल कौस्तुभ पांडेय नामक शख्स ने अपने फेसबुक वॉल पर बगहा विधायक राम सिंह के इस कोविड महामारी में जनता के बीच से गायब होने की पोस्ट डाली थी. इस पोस्ट में उनको खोज कर लाने वाले को 15 लाख का उचित इनाम देने की बात लिखी थी. शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस अधीक्षक ने नगर थाना को छानबीन का जिम्मा सौंपा है. एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि विधायक ने शनिवार को शिकायत दर्ज करायी है. इस मामले की जांच कर आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज