शर्मनाक: पहले खंभे से बांधकर पिटाई, फिर जबरन महिला की मांग में भरवाया सिंदूर, Video Viral
West-Champaran News in Hindi

शर्मनाक: पहले खंभे से बांधकर पिटाई, फिर जबरन महिला की मांग में भरवाया सिंदूर, Video Viral
बेतिया में महिला को खंभे से बांध पीटा

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले (West Champaran District) के एक गांव में दबंगों ने एक महिला को खंभे से बांधकर पिटाई की उसके बाद एक शख्स से जबरन महिला की मांग में सिंदूर भरवा दिया.

  • Share this:
बेतिया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंगों ने एक महिला पर अनैतिक संबंध (Illicit relations) का आरोप लगाकर पिलर से बांधकर जमकर पिटाई की. कपड़े फाड़ कर उसे अर्धनग्न कर दिया गया. दबंगों का मन इतने से भी नहीं भरा तो एक ग्रिल मिस्त्री से पुलिस की मौजूदगी में जबरन उसके मांग में सिंदूर भरवा दिया. बताया जा रहा है कि दबंगों के डर से महिला भागकर अपने मौसी के घर मोतिहारी (Motihari) चली गई.  मिली जानकारी के अनुसार महिला पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं. महिला के पति बाहर रहकर काम करते हैं. घटना 8 जून की बताई जा रही है. महिला की पिटाई की वीडियो वायरल होने के बाद मुफ्फसिल पुलिस महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि महिला के बयान पर चरगाहा निवासी विश्वनाथ यादव, सरोज ठाकुर, अर्जुन पटेल, मंटू पटेल व जितेंद्र यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया है कि विगत 8 जून को वह अपने घर पर खिड़की की मापी के लिए एक मिस्त्री को घर पर बुलाई थी. इसी दौरान आरोपी आए और पकड़कर घसीटते हुए घर से बाहर ले गए. गलत आरोप लगाकर गाली गलौच की और एक मंदिर के पिलर से बांध दिया गया. फिर लोहे के रॉड से पिटाई करने लगे.

महिला ने बताया कि कपड़े फाड़ दिए जिससे वह अर्धनग्न हो गई. आरोपियों ने जबरन मिस्त्री से उसके मांग में सिंदूर भरवा दिया. घर में भी लूटपाट की. आरोपियों के डर के कारण भाग कर वह अपनी मौसी के घर मोतिहारी चली गई. घटना के काफी दिन बीत जाने के बाद वह थाने में आई. तब पुलिस 17 अगस्त को प्राथमिकी दर्ज की है.




वहीं घटना में नामजद एक आरोपी जितेंद्र यादव ने बताया कि उसपर गलत तरह से केस दर्ज किया गया है जबकि वह वीडियो में कहीं नहीं है. उसने बताया कि महिला का युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था और लोगों ने दोनों को घर से रंगे हाथ पकड़ा था. जिसके बाद कालीबाग के रहनेवाले युवक की पत्नी व मां ने मौके पर पहुंच कर पिटाई की और साथ ही गांव के कुछ लोगों ने भी युवक व महिला की बांध कर पिटाई कर दी. जिसके बाद गांववालों ने जबरन दोनों की शादी करा दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज