लाइव टीवी

'RJD एमएलए अरूण यादव को बचाने के लिए लिए गए हैं 1 करोड़ रुपए'

News18 Bihar
Updated: September 18, 2019, 2:53 PM IST
'RJD एमएलए अरूण यादव को बचाने के लिए लिए गए हैं 1 करोड़ रुपए'
पप्पू यादव बेतिया रेप पीड़िता से मिलने बुधवार को बेतिया पहुंचे थे (फाइल फोटो)

बेतिया की गैंगरेप पीड़िता से मिलने पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि अरूण यादव और राजबल्लभ यादव जैसे लोगों को समाज में जीने का कोई हक नहीं है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 18, 2019, 2:53 PM IST
  • Share this:
बेतिया. बिहार के बेतिया (Betiya) में हुई गैंगरेप (Gang Rape) की घटना ने अब राजनीतिक रूप ले लिया है. घटना के चार दिन बाद बेतिया में विभिन्न दलों के नेताओं के आने का दौर शुरू हो चुका है. इस कड़ी में बुधवार को जनाधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) पीड़िता से मिलने पहुंचे. इस दौरान पप्पू यादव ने समाज, सिस्टम और राजनेताओं के खिलाफ जमकर आग उगला. भोजपुर के संदेश से राजद विधायक अरूण यादव (RJD MLA Arun Yadav) का नाम लेते हुए पप्पू ने कहा कि अरूण को सिस्टम से बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है और इसके लिए 1 करोड़ रुपए लिए गए हैं.

रेप करने वालों को जीने का कोई अधिकार नहीं

पप्पू यादव ने कहा कि नवादा से राजबल्लभ यादव और भोजपुर के अरूण यादव जैसे नेता को जीने का कोई अधिकार नहीं है गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने पीड़िता से मुलाकात की. इस दौरान पार्टी की तरफ से पीड़िता के परिजनों को 25 हजार रूपया की सहायता भी दी गई. पूर्व सांसद ने इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र दाखिल करने की बात कही. पीड़िता से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. पूर्व सांसद ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यहां की सिस्टम और यहां का समाज बेशर्म हो गया है.

महिला आयोग पर उठाए सवाल

पीड़िता से मिलने आने वाली महिला आयोग पर भी पप्पू यादव ने सवाल उठाया और कहा कि महिला आयोग सरकारी आयोग है और यहां घूम फिरकर चली जायेगी लेकिन कुछ नहीं करेगी. पीड़िता को अन्य सभी सहायता देने की बात करते हुए पूर्व सांसद ने इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले जाने एलान किया. इससे पहले बुधवार को ही बेतिया गैंगरेप मामले की जांच के लिए महिला आयोग की टीम बेतिया पहुंची.  अध्यक्ष सहित 4 सदस्यीय टीम ने इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों बात की. इस दौरान एसडीपीओ सदर भी साथ थे.

रिपोर्ट- प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ें- यूं ही RJD को 'अच्छे' नहीं लग रहे नीतीश कुमार, पढ़ें प्रेम की इनसाइड स्टोरी
Loading...

ये भी पढ़ें- BPSC का इंटरव्यू क्लियर कराने के लिए बीजेपी MLC ने मांगे 30 लाख रुपए, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...