लाइव टीवी

खेत में नाबालिग लड़की से रेप करता रहा बदमाश और पहरा देते रहे दोस्त, केस दर्ज
West-Champaran News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 25, 2020, 10:08 AM IST
खेत में नाबालिग लड़की से रेप करता रहा बदमाश और पहरा देते रहे दोस्त, केस दर्ज
बेतिया में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जा रहा है पकड़े जाने के डर से मुख्य आरोपी नौशाद ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर लिया और ट्रैक्टर से कूद गया. इसके बाद वो दौड़कर ट्रैक्टर के आगे लेट गया, जिससे उसके दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी हो गये

  • Share this:
पश्चिम चंपारण. बिहार (Bihar) में लड़कियों और महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं (Crime) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला पश्चिमी चंपारण जिले के मझौलिया का है जहां बदमाशों ने एक नाबालिग लड़की को बंधकर बनाकर उसके साथ खेत में बलात्कार (Minor Girl Rape) किया. इस वारदात में आरोपी के दोस्तों ने भी उसका साथ दिया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की ने बताया कि वो शौच के लिए जा रही थी इस दौरान नौशाद, विवेक यादव और त्रिलोकी यादव उसे बंधक बना कर जबरदस्ती गन्ने के खेत में ले गए. यहां आरोपी नौशाद के दोनों दोस्त बाहर खड़े रहे और उसने उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने बताया कि शोर मचाने के बाद गांव के लोग वहां पहुंचे. लोगों को आते देख विवेक और त्रिलोकी वहां से भाग निकले. जबकि लोगों ने पीछा कर मुख्य आरोपी नौशाद को पकड़ लिया. हालांकि उसी दिन रात में नौशाद के गांववाले उसे छुड़ाकर अपने साथ ले गए.

पकड़े जाने के डर से ट्रैक्टर के आगे कूदा मुख्य आरोपी
इधर घटना के बाद हुई मारपीट में आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है पकड़े जाने के डर से आरोपी नौशाद ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर लिया और ट्रैक्टर से कूद गया. इसके बाद वो दौड़कर ट्रैक्टर के आगे लेट गया, जिससे उसके दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी हो गये. घायल नौशाद को उसके परिजनों ने बेतिया के छावनी में स्थित डॉक्टर नासिर अली के यहां इलाज करवाया जिसके बाद उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया.

पुलिस कर रही छापेमारी
मझौलिया के थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि पीड़ित लड़की के बयान पर तीनों आरोपियों पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी (FIR) दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है और लड़की का कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज करा लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कृष्ण मुरानी गुप्ता ने मुख्य आरोपी नौशाद के बारे में बताया कि उसका इलाज कहां कराया जा रहा है इस बारे में पुलिस पता लगा रही है. पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर अपनी कस्टडी में लेगी.(रिपोर्ट- प्रफुल्ल कुमार)

ये भी पढ़ें


CAA-NRC के विरोध में मानव श्रृंखला बनाएंगे वामदल, विरोधी दलों का समर्थन




नीतीश का मास्टर स्ट्रोक, अति पिछड़े उद्यमियों को दिया बंपर ऑफर, 5 लाख तक के लोन पर कोई ब्याज नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 8:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर