बिहार: घर में घुसकर दबंगों ने 3 लोगों को मारी गोली, दो की मौके पर ही मौत

बिहार के बेतिया में डबल मर्डर

बिहार के बेतिया में डबल मर्डर

Bettiya Double Murder: बिहार के बेतिया में इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब मृतक के घर से लोग बारात लेकर गए हुए थे. इस घटना में एक शख्स जख्मी भी हुआ है.

  • Share this:

बेतिया. बिहार के नरकटियागंज अनुमंडल में जमीनी विवाद में डबल मर्डर (Double Murder) की घटना को अंजाम दिया गया है. बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मार दी, जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है. घायल शख्‍स का मोतिहारी (Motihari) में इलाज चल रहा हैं. घटना साठी थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव की हैं.

साठी थाना क्षेत्र में देर रात बेखौफ अपराधियों ने जमकर फायरिंग की. इस दौरान दबंगों ने जमीन के विवाद को लेकर तीन लोगों को गोली मार दी. बताया जाता है कि बसंतपुर गांव के फरिंदर यादव और मुन्ना यादव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बीच फरिंदर यादव के बेटे की शादी 22 मई को थी और फरिंदर यादव अपने बेटे की बारात लेकर गए थे. इसी का फायदा मुन्ना यादव, छेदी यादव, विजय यादव व राजू यादव ने उठाया और फरिंदर यादव के घर पर हमला कर दिया.

इस हमले के दौरान घर में सो रहे फरिंदर यादव के साले रामेश्वर यादव और विनोद यादव ने उन्हें रोकना चाहा तो दबंगों ने उन्हें गोली मार दी. इसमें रामेश्वर यादव और विनोद यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो हो गई. गोली की आवाज सुन छत पर सोया फरिंदर यादव का एक रिश्तेदार अमर लाल यादव ने शोर मचाना शुरू किया तो उसे भी गोली मार दी गई, जिसकी हालत गंभीर है और उसे इलाज केलिए मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. परिजनों के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है. एक साल से चल रहे जमीनी विवाद में घटी घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल हैं. इसको लेकर घटना स्थल पर एसएसबी के जवान, साठी, गौनाहा, सहोदरा थाना के साथ साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल कैंप कर रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज