लाइव टीवी
Elec-widget

तलाकशुदा पत्नी की शादी से नाराज था पति, घर में घुसकर दूसरे पति को मारी गोली

Prafful kumar | News18 Bihar
Updated: November 17, 2019, 12:56 PM IST
तलाकशुदा पत्नी की शादी से नाराज था पति, घर में घुसकर दूसरे पति को मारी गोली
बेतिया में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

बेतिया में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 17, 2019, 12:56 PM IST
  • Share this:
बेतिया. बिहार में विवाहित महिला से शादी करना एक युवक को खासा महंगा पड़ गया. मामला बेतिया का है जहां महिला के पहले पति ने विवाहिता से शादी रचाने वाले शख्स पर जानलेवा हमला करते हुए उसे गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तीन साल पहले किया था कोर्ट मैरेज

गोलीबारी की ये घटना बगहा पुलिस जिले के बथवरिया थाना क्षेत्र के मानपुर गांव की है. घायल युवक ने बताया कि उसके गांव के ही हिरामन बिन्द ने अपनी पत्नी को तीन साल पहले छोड़ दिया था जिसके बाद मैंने उसकी पत्नी से कोर्ट मैरेज कर लिया. इस बात से नाराज हिरामन बिन्द बराबर उसके साथ झगड़ा किया करता था. शनिवार की देर रात अपने चार सहयोगियो के साथ घर में घुसकर हिरामन ने मुझे गोली मार दी.

आपराधिक प्रवृत्ति का है पहला पति

गोली महिला के दूसरे पति भटुमन बिन की पीठ में लगी जिसे मेडिकल कालेज के चिकीत्सकों ने निकाल दिया है और उसका इलाज किया जा रहा है. घायल भटुमन बिन्द की मानें तो हिरामन बिन्द आपराधिक प्रवृति का है और उसपर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. वो कई मामले में फरार भी है जिसको लेकर पुलिस ने उसके घर की कुर्की जब्ती भी की है.

जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के बाद बेतिया नगर थाना की पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर लिया है और मामले को बथवरिया थाना को भेजने की कवायद में जुट गई है. गोलीबारी की इस घटना के बाद बथवरिया थाना की पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने की बात कही है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.
Loading...

ये भी पढ़ें- IGIMS के मरीजों को अब फुटपाथ पर नहीं काटनी पड़ेगी रात

ये भी पढ़ें- M.Ed की परीक्षा के लिए रात को बुलाए गए कैंडिडेट्स, एडमिट कार्ड वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...