बिहार: होमगार्ड जवान को 100 मीटर तक घसीटते रहे अपराधी पर फिर भी नहीं छोड़ी राइफल, जानें पूरा माजरा

 (सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

सिकटा-नरकटियागंज पथ (Sikata-Narkatiaganj Road) पर बाजार समिति के पास बाइक पर सवार दो अपराधी आए और पुलिस की गाड़ी के पास खड़े जवान की राइफल छीनकर भागने की कोशिश करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
पश्चिमी चंपारण. बड़ी खबर बेतिया से है जहां बेखौफ अपराधियों ने होमगार्ड जवान पर हमला कर हथियार लूटने का प्रयास किया और हथियार के साथ होगमार्ड जवान को 100 मीटर तक घसीट दिया. हालांकि होमगार्ड जवान  (Home guard jawan) ने जान पर खेल कर राइफल व गोली को लुटने से बचा लिया. इस क्रम  में होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज सिकटा पथ पर बाजार समिति के पास की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले होमगार्ड जवान रमतुल्लाह मिंया की ड्यूटी चुनाव को लेकर शिकारपुर थाना में लगाया गयी. शुक्रवार देर रात लगभग दो बजे होमगार्ड जवान शिकारपुर थाना के जमादार सत्येन्द्र यादव के साथ गश्ती में थे. तभी सिकटा नरकटियागंज पथ पर बाजार समिति के पास बाइक पर सवार दो अपराधी आए और पुलिस की गाड़ी के पास खड़े जवान की राइफल छीनकर भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन, होमगार्ड जवान ने राइफल नहीं छोड़ी.

बताया जा रहा है कि इस दौरान अपराधी होमगार्ड जवान को घसीटते हुए लगभग 100 मीटर तक ले गए. जिसके बाद पास में ही मौजूद साथी पुलिस जवान दौड़े तो अपराधी होमगार्ड जवान व उसकी रायफल छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद होमगार्ड जवान को नरकटियागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.



घायल जवान के साथ रहे होमगार्ड जवान ने बताया कि शिकारपुर थानाध्यक्ष द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके कारण निजी खर्च पर एम्बुलेंस लेकर घायल होमगार्ड  जवान को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज