लाइव टीवी

बेतिया में युवक की हत्‍या कर शव को झाड़ियों में फेंका

News18 Bihar
Updated: October 8, 2018, 3:55 PM IST

घटना नरकटियागंज के एसएसबी कैंप व सोफवा गांव के बीच की है. यहां सड़क के किनारे स्थित एक गड्ढे से शव बरामद किया गया है.

  • Share this:
बिहार के बेतिया में बेखौफ अपराधियो ने युवक की निर्मम हत्या कर दी. हत्‍या करने के बाद अपराधियों ने शव को एसएसबी मुख्यालय के पास स्थित झाड़ी में फेंक दिया. शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना नरकटियागंज के एसएसबी कैंप व सोफवा गांव के बीच की है. यहां सड़क के किनारे स्थित एक गड्ढे से शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक बंटी मिश्रा नरकटियागंज में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था. बीती रात दुकान से घर के लिए निकला था लेकिन वह घर नहीं पहुंचा.

परिजन रात भर बंटी की  तलाश कर रहे. इसी बीच आज सुबह ग्रामीणो ने युवक का शव गड्ढे में पड़ा देखा. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों ने भी मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त कर ली है. घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी है. वहीं हत्या के बाद परिजनो में कोहराम मचा हुआ है. परिजनो ने बताया कि बीती रात लगभग नौ बजे बंटी दुकान से घर के लिए निकला था और रास्ते में हीं रोक कर अपराधियो ने लाठी डंडे से पीटकर उसकी  हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: गुजरात: बच्ची से रेप के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर बढ़े हमले, अब तक 342 लोग अरेस्ट

यह भी पढ़ें: आज फिर हुई तेल के दामों में बढ़ोतरी, इतने रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2018, 3:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर