Home /News /bihar /

बेतिया: दिल्ली से ट्रक में भरकर लाया जा रहा 343 कार्टून विदेशी शराब जब्त, आरोपी चालक गिरफ्तार

बेतिया: दिल्ली से ट्रक में भरकर लाया जा रहा 343 कार्टून विदेशी शराब जब्त, आरोपी चालक गिरफ्तार

ट्रक से जब्त किये गए 343 कार्टून विदेशी शराब का मूल्य 12 लाख रुपये से अधिक है

ट्रक से जब्त किये गए 343 कार्टून विदेशी शराब का मूल्य 12 लाख रुपये से अधिक है

Bihar News: बेतिया-मोतिहारी नेशनल हाइवे 727 पर मझौलिया थाना क्षेत्र के नानोसती चौक के पास मद्य निषेध विभाग, पटना और मझौलिया थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक ट्रक विदेशी शराब बरामद किया है. शराब तस्कर 343 कार्टून शराब साइलेंट जेनरेटरों में छिपाकर ला रहे थे. बरामद शराब की कीमत बारह लाख रुपया से अधिक है

अधिक पढ़ें ...

बेतिया. सरकार और पुलिस की सख्ती के बावजूद बिहार में शराब तस्करी (Liquor Smuggling) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया (Bettiah) में दिल्ली (Delhi) से लाए जा रहा एक ट्रक विदेशी शराब (Foreign Liquor) पकड़ा है. जब्त किये गए शराब का मूल्य बारह लाख रुपया से अधिक है. बेतिया-मोतिहारी नेशनल हाइवे 727 पर मझौलिया थाना क्षेत्र के नानोसती चौक के पास मद्य निषेध विभाग (Excise Department) पटना और मझौलिया थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में एक ट्रक विदेशी शराब बरामद किया है. शराब कारोबारी साइलेंट जेनरेटर की आड़ में विदेशी शराब को ट्रक में भर कर बेतिया ला रहे थे. लेकिन पुलिस प्रशासन ने शराब तस्करों के मंसूबों को नाकाम करते हुए ट्रक को रोक कर विदेशी शराब को जब्त किया.

पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल नंबर का यह ट्रक दिल्ली से बेतिया होते हुए मोतिहारी की तरफ जा रहा था. इसके अंदर शराब को तीन-तीन साइलेंट जेनरेटरों के कवर में छिपा कर रखा गया था. पुलिस ने ट्रक को रोक कर उसमें रखे 343 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया. बताया जा रहा है कि मद्य निषेध विभाग की टीम ट्रक का पीछा कर रही थी. जैसे ही ट्रक मझौलिया थाना क्षेत्र स्थित नानोसती चौक के पास पहुंचा पुलिस और मद्य निषेध विभाग की टीम ने उसे रोका. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया है.

गिरफ्तार ट्रक चालक का नाम गुरूविंदर सिंह है जो चंढ़ीगढ़ का रहने वाला है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस की मानें तो जब्त विदेशी शराब चंडीगढ़ का बना हुआ है.

Tags: Bihar News in hindi, Champaran news, Crime News, Liquor Ban

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर