बिहार में बोले पीएम मोदी, AFSPA हटाने की बात सुन गर्म हो जाता है मेरा खून

पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने लिए हमारी नीति साफ है. हमारी नीति और रणनीति का दम आज पूरी दुनिया देख रही है.

News18 Bihar
Updated: May 4, 2019, 5:57 PM IST
बिहार में बोले पीएम मोदी, AFSPA हटाने की बात सुन गर्म हो जाता है मेरा खून
बिहार के चम्पारण में पीएम मोदी एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए
News18 Bihar
Updated: May 4, 2019, 5:57 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के चंपारण में एक रैली को संबोधित किया. इसमें उन्होंने  विपक्षी दलों को अपने निशाने पर लिया. कांग्रेस के घोषणा पत्र पर पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग देशद्रोह कानून खत्म करना चाहते हैं. सेना को दिए गए विशेषाधिकार (AFSPA) वापस लेना चाहते हैं. ये सुनकर मेरा खून गर्म हो जाता है कि 70 साल तक राज करने वाली पार्टी इतना नीचे कैसे गिर गई.

'नक्‍सलवाद और आतंकवाद पर हमारी नीति साफ'

पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने लिए हमारी नीति साफ है. हमारी नीति और रणनीति का दम आज पूरी दुनिया देख रही है. देश में आतंकवाद पर लगाम लग गई है. रोज होने वाले बम धमाके अब बंद हो चुके हैं. सुरक्षा एजेंसियां आज चौकन्नी होकर काम कर रही हैं और मैंने आदेश दिया है कि सेना के हाथ बांधे नहीं जाएंगे.

भारत अब चुप नहीं बैठेगा

पीएम मोदी ने एक बार फिर दोहराया कि भारत अब आतंकी हमलों को सहन नहीं करेगा. अब भारत चुप नहीं बैठेगा. हम पर जो बुरी नजर डालेगा उस पर उतनी ही सख्ती से वार किया जाएगा. आतंकी हो या आतंक के मददगार घर में घुसकर मारा जाएगा. वो गोली चलाएंगे तो मोदी गोला चलाएगा.

सत्ता हमारे लिए सेवा 

उन्होंने कहा कि सत्ता हमारे लिए सेवा का माध्यम है, वहीं विरोधी दलों के लिए यह मेवा कमाने का जरिया. पीएम मोदी ने कहा कि चार चरणों के मतदान होने के बाद विपक्ष ने हार का बहाना ढूंढ़ना शुरू कर दिया है. पहले मुझे दिन-रात गाली देने वाले लोग अब ईवीएम और चुनाव आयोग को गाली दे रहे हैं. पीएम मोदी के साथ इस रैली में सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी मौजूद थे.
Loading...

विपक्ष का नेता बनने को लेकर लड़ाई

पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी दलों के नेताओं ने अब प्रधानमंत्री पद का सपना देखना बंद कर दिया है. अब विपक्ष का नेता कौन बने इसके लिए लड़ाई हो रही है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का नेता पद पाने के लिए कम से कम 54 सीटें चाहिए, लेकिन लोगों की ताकत से 2014 में जनता ने इन्हें संसद में इस लायक भी नहीं छोड़ा था.

पीएम मोदी ने कहा कि देश में चार चरणों के मतदान के बाद सारे महामिलावटी दलों के झूठे दावों की पोल खुल गई है. वंशवाद और भ्रष्टाचार की काली कमाई से इन लोगों में जो अहंकार पैदा हुआ है उसे बिहार के लोगों ने ठीक करने का ठान लिया है. इसलिए हारे लोग अब इससे बाहर निकलने का रास्ता तलाश रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

बिहार: पीएम मोदी की रैली को निशाना बना सकते हैं लश्कर आतंकी, अलर्ट जारी

बिहार: RJD विधायक ने कहा किसी तेजप्रताप यादव को नहीं जानता

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 5:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...