होम /न्यूज /बिहार /पहले दोनों पैर काटकर गिराया फिर गोली मारकर की हत्या, इंडो-नेपाल बॉर्डर पर हुई घटना

पहले दोनों पैर काटकर गिराया फिर गोली मारकर की हत्या, इंडो-नेपाल बॉर्डर पर हुई घटना

बिहार के बेतिया में एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई

बिहार के बेतिया में एक शख्स की निर्मम हत्या कर दी गई

Murder In Betiya: बेतिया में हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हत्या की इस घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरा ...अधिक पढ़ें

बेतिया. बिहार के बेतिया स्थित इनरवा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद (Land Dispute) में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. हत्या की ये घटना इंडो-नेपाल बॉर्डर (Indo-Nepal Border) के इनरवा थाना क्षेत्र के बरवा परसौनी गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही इनरवा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक की पहचान कैमुद्दीन मिंया के रूप में की गई है जो बरवा परसौनी गांव का ही रहने वाला है.

मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि गांव के ही साधु पासवान नाम के व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद था. घर बनवाने के दौरान गुरुवार की सुबह साधु पासवान अपने सहयोगियों के साथ पहुंचा और गाली गलौज करने लगा. इस घटना का विरोध करने पर साधु पासवान के साथ दो लोगों ने गोली मार दी और दो अन्य लोगों ने उसके बाद धारदार हथियार से दोनों पैर काट दिया, जिसके कारण मौके पर ही कैमुद्दीन की मौत हो गई.

हत्या की इस घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है. घटना की जानकारी मिलते ही नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. उन्होंने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. घटना को लेकर गांव में तनाव है जिसको देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है ताकि गांव में विधि व्यवस्था बनी रहे.

Tags: Bihar News, Brutal Murder, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें