होम /न्यूज /बिहार /बिहार: 5 रुपये का सिक्का देकर 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करना चाहता था 65 वर्ष का बुजुर्ग

बिहार: 5 रुपये का सिक्का देकर 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म करना चाहता था 65 वर्ष का बुजुर्ग

ऊना में कुकर्म का मामला.

ऊना में कुकर्म का मामला.

Minor Girl Rape News: लड़की को घर के अंदर ले जाते हुए ग्रामीण ने देखा इसकी सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन आरोपी क ...अधिक पढ़ें

    बगहा. पुलिस जिला के सेमरा थाना अंतर्गत एक बुजुर्ग का काला कारनामा सामने आया है. 65 वर्षीय बुजुर्ग  एक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने हवस का शिकार बना रहा था. उसी दौरान इसके काले कारनामे की भनक ग्रामीणों को लगी, जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.  घटना की सूचना सेमरा थाने को दी गई जिसके बाद  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना सेमरा थाना के सिंगाडी गांव की है.

    लड़की को घर के अंदर ले जाते हुए ग्रामीण ने देखा इसकी सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद परिजन आरोपी के घर लड़की को तलाशने के लिए पहुंचे. आरोपी घर का दरवाजा अंदर से बंद कर चुका था. बुलाने के बाद भी जब आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला तो ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ कर आरोपी के चंगुल से बच्ची को मुक्त कराया.  परिजनों ने बताया कि बच्ची के हाथ में 5 रुपया का सिक्का था और वह सिसक सिसक कर रो रहे थी.

    घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी की उम्र को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. लोग आरोपी के बारे में तरह-तरह की बाते कर रहे हैं. सेमरा थाना अध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को भेज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

    बताया जा रहा है कि 65 साल के इस बुजुर्ग की दो बार शादी हो चुकी है. अब उसकी दोनों पत्नियां इस दुनिया में नहीं हैं. इसके पहले भी दो दफा इस तरह का घिनौना काम करने का प्रयास क र चुका है, जिसे रंगे हाथ ग्रामीणों ने पकड़ा था. इस दौरान उसे समझा-बुझाकर छोड़ दिया गया था.

    Tags: Attempted rape, Bihar News, Champaran news, Child sexual abuse, Child sexual harassment, Girl rape, Minor girl rape, Rape Accused, Rape Case, Rape of minor

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें