• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: 11 साल की उम्र से नाबालिग को हवस का शिकार बनाता रहा जीजा! पोल खुली तो...

Bihar News: 11 साल की उम्र से नाबालिग को हवस का शिकार बनाता रहा जीजा! पोल खुली तो...

बिहार के बेतिया में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के बेतिया में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Minor Girl Rape: पीड़ित लड़की ने बेतिया महिला थाने में आवेदन दिया कि जब वह 11 साल की थी तक उसके जीजा ने पहली बार जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा.

  • Share this:

बेतिया. रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना बिहार के बेतिया से सामने आ रही है. जहां एक व्यक्ति ने जीजा साली के रिश्ते को तार-तार करते हुए नाबालिग के साथ 11 साल तक दुष्कर्म (Minor girl rape) किया है. पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़ित लड़की ने महिला थाना में आवेदन दिया. जिसमें पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वर्षों से उसका जीजा यौन शोषण कर रहा था और अब शादी करने का दबाव बना रहा था,  लेकिन जब लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया तो लड़की का अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी देने लगा. लड़की की शिकायत पर नगर थाना और महिला थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़िता के अनुसार जब वह 11 साल की थी तभी पहली बार उसके जीजा ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद से वह लगातार उसके साथ रेप करता आ रहा है. अब शादी का दबाव बना रहा है, और ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने का धमकी देता है. जीजा अपनी उस के साथ लगभग 10 वर्षों तक दुष्कर्म  करता रहा और उसका वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करता रहा. लेकिन जब लड़की बड़ी हुई तो वह जीजा को बार-बार समझाती रही लेकिन जीजा उसे ब्लैकमेल करता रहा जिससे परेशान होकर साली ने बेतिया महिला थाने में आवेदन दे दिया. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Bihar: ट्रेन में चड्डी-बनियान पहन कर घूमे थे विधायक, अब FIR दर्ज

पीड़ित लड़की ने बेतिया महिला थाने में आवेदन दिया कि जब वह 11 साल की थी तक उसके जीजा ने पहली बार जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा. पीड़ित लड़की ने आवेदन में बताया कि वीडियो बनाकर उसका जीजा उसके साथ लगातार गलत काम करता रहा और जब लड़की ने विरोध शुरू किया तो जीजा ने उसके भाई और पिता को जान से मारने की धमकी देने लगा.

ये भी पढ़ें- बिहार पंचायत चुनाव: जन प्रतिनिधियों को जल्द मिलेगी अच्छी खबर, जानें नीतीश सरकार की तैयारी

पीड़िता ने आवेदन में यह भी लिखा कि वह अब 22 वर्ष की हो गई है. उसका जीजा उसपर जबरदस्ती शादी करने का दबाव बना रहा है. जब लड़की ने मना किया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. जिससे परेशान होकर उसने महिला थाने में आवेदन दिया.  इस बाबत बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि लड़की के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़िता ने आवेदन में जीजा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है जिसको लेकर जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज