बिहार: शादी से 15 दिन पहले युवती से गैंगरेप, वीडियो बनाकर लड़के वालों को भी भेजा

बिहार के बेतिया में शादी से पहले युवती से गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)

Betiya News: बिहार के बेतिया में हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लड़कीवालों को अब बेटी की शादी टूटने का खतरा सता रहा है.

  • Share this:
बेतिया. बिहार के पश्चिम चंपारण में एक युवती के साथ शादी से चंद दिनों पहले गैंगरेप (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया गया. मनचलों ने हद तो तब कर दी जब गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल करने के साथ-साथ लड़के वालों को भी भेज दिया, जिस कारण लड़की की शादी अब टूटने के कगार पर है. घटना जिला के सिरिसिया ओपी क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़िता नाबालिग बताई जाती है जिसे फुसलाकर और चाकू का भय दिखाकर पांच दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया.

एक आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप के दौरान ही एक आरोपी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 8 जून की इस घटना के बाद पीड़िता और उसके परिजन व्यथित थे लेकिन लोक लाज की वजह से मौन रह गए. इस बीच पीडि़ता की अश्लील वीडियो वायरल होने की जानकारी जब पीड़िता की मां को हुई तो वह थाने पहुंची और शिकायत की. सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और एक आरोपी धीरज महतो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है.

आरोपी आपस में दोस्त

पीडि़ता की मां के शिकायत पर सिरिसिया ओपी में पांच युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जो आपस में दोस्त बताए गए हैं. पीड़िता की मां के बयान पर सिरिसिया थाने में दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि उसकी नाबालिग बेटी (15 वर्ष क़रीब) बीते आठ जून को शौच करने के लिए गांव के बाहर गई  थी इसी दौरान आरोपित युवक संजय कुमार, अनिल महतो, धीरज महतो, राजू महतो और  पन्नालाल महतो ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया और गांव से कुछ दूरी पर स्थित सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू का भय दिखाकर दुराचार किया. इसी दौरान संजय और धीरज ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

24 जून को होनी है पीड़िता की शादी

इस मामले में सिरिसिया थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने बताया कि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी हुई है और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है. परिवारवालों ने बताया कि 24 जून को लड़की की शादी तय है जिसकी तैयारी भी लगभग पूरा हो गई थी लेकिन दरिंदो ने लड़का वालो के यहां भी वीडियो और फोटो भेज दिया है, जिसके कारण शादी में बाधा उत्पन्न होने की आशंका है. हालांकि अभी तक लड़के वालो ने कुछ जवाब नहीं दिया हैं लेकिन परिजन को डर सता रहा हैं कि कहीं बेटी की शादी न टूट जाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.