थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर है थाना, फिर भी 28 लाख रुपयों से भरा ATM उखाड़ ले गए बदमाश

एटीएम (ATM) में कुछ देर पहले ही कैश भरा गया था. इसमें 28 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी थी. इस मामले में पुलिस (Bihar Police) मकान मालिक और बैंककर्मियों की भूमिका की भी जांच कर रही है.

News18 Bihar
Updated: September 12, 2019, 2:14 PM IST
थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर है थाना, फिर भी 28 लाख रुपयों से भरा ATM उखाड़ ले गए बदमाश
बिहार के बेतिया में एसबीआई एटीएम को अपराधी उखाड़ ले गए.
News18 Bihar
Updated: September 12, 2019, 2:14 PM IST
पश्चिमी चम्पारण. अक्सर बिहार (Bihar) में यह बात सुर्खियों में रहती है कि यहां अपराधियों में पुलिस और कानून का खौफ नहीं है. इस बात की बानगी बेतिया में एक बार फिर से देखने को मिली है. बदमाशों  (Criminals) ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. यहां देर रात अपराधी लाखों रुपये से भरे एटीएम (ATM) ही उखाड़ ले गए. हद तो यह है कि घटनास्‍थल से थाने की दूरी 400 मीटर से भी कम है. पुलिस को घटना की भनक तक नहीं लगी. बताया जा रहा है कि इस घटना (Incident) में अपराधी 28 लाख रुपये से अधिक की राशि लूट ले गए. घटना चनपटिया थाना क्षेत्र के टिकुलिया चौक की है.

घटना की सूचना मिलते ही चनपटिया थाना की पुलिस और एसडीपीओ सदर मौके पर पहुंच कर छानबीन की. वहीं, एसपी के निर्देश पर डॉग स्क्वॉयड की टीम को भी बुलाया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक एटीएम के बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई. वहीं, इस मामले पर पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

ATM
अपराधियों ने थाने से महज 400 मीटर की दूरी पर एटीएम लूट की घटना को अंजाम दिया.


स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रीजनल मैनेजर ने बताया कि यह एटीएम एक निजी कंपनी को दिया गया था. इसलिए इसकी सुरक्षा की सारी जवाबदेही संबंधित एजेंसी की है. उन्होंने बताया कि बुधवार की देर शाम ही इस एटीएम में कैश भरा गया था और इसमें 28 लाख रुपये से ज्यादा का कैश था. बताया जा रहा है कि अपराधी एटीएम चैम्बर में लगे कैमरे को भी अपने साथ ले गए. हालांकि, कैमरे के हार्ड डिस्क के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

घटना को देखकर पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि अपराधी एटीएम में लगे हर चीज से अच्‍छी तरह से परिचित था. इसलिए पुलिस मकान मालिक और बैंककर्मियों की भूमिका की भी गहनता से जांच कर रही है. बहरहाल, अपराधियों ने पुलिस की नाक के नीचे से इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर एक खुली चुनौती दी है.

रिपोर्ट- प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ें- 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...