लाइव टीवी
Elec-widget

बाइक में साइकिल सटने पर बदमाशों ने साइकिल सवार को मारा चाकू

News18 Bihar
Updated: September 28, 2019, 9:24 AM IST
बाइक में साइकिल सटने पर बदमाशों ने साइकिल सवार को मारा चाकू
बेतिया में युवक को चालू मारकर किया घायल

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोफवा टोला की है. घायल युवक ने बताया कि वह बेतिया से साइकिल पर सवार होकर अपना घर लौट रहा था. तभी...

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 28, 2019, 9:24 AM IST
  • Share this:
बेतिया. बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने एक युवक को चाकू (Knife) मारकर घायल कर दिया. खास बात यह है कि बाइक में साइकिल सट जाने पर बदमाशों ने साइकिल सवार (Bicycle rider) को चोकू मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से आसपास क इलाके में सनसनी फैल गई है. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोफवा टोला की है
जानकारी के मुताबिक, घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोफवा टोला की है. घायल युवक ने बताया कि वह बेतिया से साइकिल पर सवार होकर अपना घर लौट रहा था. तभी रास्ते में एक बाइक में उसकी साइकिल सट गई. इसके बाद बाइक सवार युवकों ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. जब युवक ने विरोध किया बदमाशों ने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया.

इसके बाद युवक घायल अवस्था में ही किसी तरह गांव पहुंचा

इसके बाद युवक घायल अवस्था में ही किसी तरह गांव पहुंचा और परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी इसकी सूचना दी. गांव वाले जब घटनास्थल पर पहुंचे तो सभी आरोपी फरार हो गए. हालांकि, ग्रामीणों ने मौके से एक बाइक को बरामद किया है. बहरहाल, पुलिस ने घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल युवक के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, घायल युवक ने सभी आरोपियों से किसी तरह का पुराना विवाद होने से इनकार किया है.

रिपोर्ट- प्रफुल

ये भी पढ़ें- 
Loading...

केरल की इस सीट पर 54 साल बाद 'कांग्रेस' को मिली हार,बाकी 3 सीटों का ये रहा हाल

UP Police में 49568 पदों के लिए आयोजित हुई परीक्षा, कब आएगा रिजल्ट जानिए यहां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...