Home /News /bihar /

newly married priyanka murdered in bagaha for dowry killer husband anil sah is upmukhiya brvj

हाथों की मेंहदी उतरने से पहले उठी अर्थी, 5 लाख बकाये दहेज के लिए उपमुखिया पति ने दी दर्दनाक मौत

बगहा में बकाया दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या का आरोप.

बगहा में बकाया दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या का आरोप.

Dowry Murder in Bagaha: मिली जानकारी के अनुसार तीन महीने पूर्व ही वाल्मीकिनगर के गनौली की प्रियंका की शादी चौतरवा के नदवा के उपमुखिया के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज में बकाया के नाम पर पांच लाख रुपए की मांग की जा रही थी. इस बीच प्रियंका को प्रताड़ित भी किया जाता रहा. मृतक के परिजनों का आरोप है कि ससुरालवालों ने गला दबाकर हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

बगहा. दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या किए जाने का एक दर्दनाक मामला सामने आया है. मामले में पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी उपमुखिया बताया जा रहा है. घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है इसके अनुसार दहेज में 5 लाख रुपये बकाया रह गए थे, इसी कारण नवविवाहिता को मार डाला गया. इधर, इलाज कराने लाए ससुराल पक्ष के लोग डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद शव छोड़कर फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया. परिजनों ने 8 सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार तीन महीने पूर्व ही वाल्मीकिनगर के गनौली की प्रियंका की शादी चौतरवा के नदवा के अनिल गुप्ता के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज में बकाया के नाम पर पांच लाख रुपए की मांग की जा रही थी. इस बीच प्रियंका को प्रताड़ित भी किया जाता रहा. मृतक के परिजनों का आरोप है कि ससुरालवालों ने गला दबाकर हत्या कर दी.

5 फरवरी को हुई थी शादी
परिजनों ने बताया कि 5 फरवरी को पूरे रीति रिवाज के साथ प्रियंका और अनिल ने सात फेरे लिए थे. उनसे दहेज के रूप में चार पहिया वाहन की डिमांड की जा रही थी. अचानक बुधवार की रात उन्हें दामाद के द्वारा सूचना मिली की बेटी का तबीयत खराब है और उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया है. जबकि, लड़की उसी समय मृत अवस्था मे थी.

उपमुखिया है हत्यारा पति
मृतका प्रियंका के पिता भोला साह का कहना है कि दामाद ने उनके बेटी को फोन कर के बताया था. जब वे लोग पहुंचे तो मृत बेटी प्रियंका कुमारी के गले पर निशान पाया जिससे प्रतीत हुआ कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. परिजनों ने दामाद समेत 8 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. लिहाजा पुलिस ने दामाद को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. दामाद अनिल साह हरदी नदवा पंचायत का उपमुखिया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Dowry Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर