Home /News /bihar /

newly wed woman killed body still missing one more daughter sacrifice her life for dowry know painful story nodmk3

ससुराल वाले कर रहे थे बाइक और सिलाई मशीन की मांग, नहीं देने पर रूह कंपाने वाले कांड को दिया अंजाम

बगहा में शादी के  5 महीने बाद एक महिला की हत्‍या किए जाने मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बगहा में शादी के 5 महीने बाद एक महिला की हत्‍या किए जाने मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Murder for Dowry: दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक नवविवाहिता की हत्‍या किए जाने का मामला समाने आया है. आरोप है कि ससुरालवाले दहेज में बाइक और सिलाई मशीन की मांग कर रहे थे. मांग पूरी नहीं होने पर महिला की हत्‍या कर दी गई. शव का भी फिलहाल पता नहीं चल सका है.

अधिक पढ़ें ...

मुन्‍ना राज

बगहा (पश्चिम चंपारण). शादी के तकरीबन 5 महीने बाद ही एक महिला की सनसनीखेज तीरके से हत्‍या करने का मामला सामने आया है. हत्‍यारोपियों ने नवविवाहिता के शव को भी गायब कर दिया. मृतका के मायके वालों का आरोप है कि उनसे लगातार बाइक और सिलाई मशीन देने की मांग की जा रही थी. मांग पूरी न होने पर उनके बेटी को ससुरालवालों द्वारा प्रताड़ित भी किया जा रहा था. फिर एक दिन अचानक से उनकी हत्‍या कर दी गई. शव का भी कुछ अता-पता नहीं है.

जानकारी के अनुसार, रूह कंपा देने वाली यह घटना बगहा के बथवारिया थाना क्षेत्र के पिपरा भाटिया गांव की है. एक नवविवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का मामला प्रकाश में आने से सनसनी फैल गई. इस घटना में शिकारपुर थाना क्षेत्र के केहूनिया निवासी प्रयाग ठाकुर ने बथवरिया थाना क्षेत्र के पिपरा भठहिया गांव निवासी संदीप ठाकुर, उनके पिता मुन्ना ठाकुर समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. प्रयाग ठाकुर का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्‍या कर शव को गायब कर दिया गया.

साइबर कैफे संचालक हत्‍याकांड: जीजा पर लगा हत्‍या का आरोप, पुराने केस में गवाही देने से पहले जान से मार डाला 

बाइक-सिलाई मशीन की मांग
प्रयाग ठाकुर ने बताया कि उन्‍होंने अपनी बेटी फूलशांति देवी की शादी 9 फरवरी 22 को पिपरा भठहिया निवासी संदीप ठाकुर से हिंदू रितिरिवाज के साथ धूमधाम से की थी. प्रयाग ठाकुर ने एफआईआर में बताया है कि शादी के बाद दामाद संदीप ठाकुर, ससुर मुन्ना ठाकुर समेत सास और ननद द्वारा फूलशांति को बराबर प्रताड़ित किया जा रहा था. आरोप है कि दहेज में बाइक और सिलाई मशीन की मांग की जा रही थी.

Bride Murder

नवविवाहिता के पति पर और ससुराल के अन्‍य लोगों पर हत्‍या का आरोप लगाया गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

दामाद ने फोन कर बोला- आपकी बेटी घर में नहीं है
प्रयाग ठाकुर ने बताया कि 27 जून को सुबह करीब 4 बजे दामाद संदीप ठाकुर का फोन आया था. फोन पर सूचना मिली कि आपकी लड़की घर में नहीं है. प्रयाग ठाकुर ने पिपरा भठहिया अपनी पुत्री से मिलने आए तो फूलशांति देवी घर में नहीं थीं. प्रयाग ठाकुर ने आशंका जाहिर की कि उनकी पुत्री का हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडे ने बताया की प्रयाग ठाकुर के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

शादी को हुए थे 5 महीने
फूलशांति की शादी इसी वर्ष 9 फरवरी को हुआ था. शादी धूमधाम से हुई, जिसमें दोनों पक्षों के लोग खुशी-खुशी शामिल हुए थे, लेकिन शादी के बाद से शुरू हुआ ताना-बाना और लोभ ने नवविवाहिता के जिंदगी को ही बर्बाद कर दिया.

Tags: Bihar News, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर