Home /News /bihar /

Exclusive Video: नीतीश सरकार के मंत्री के बेटे व भतीजे ने निकाली पिस्टल, लोगों ने भगा-भगाकर मारा

Exclusive Video: नीतीश सरकार के मंत्री के बेटे व भतीजे ने निकाली पिस्टल, लोगों ने भगा-भगाकर मारा

मंत्री के भागते हुए बेटे को खदेड़कर (बाएं) पकड़ा (बीच में) और फिर दमतक पीटा (दाएं)

मंत्री के भागते हुए बेटे को खदेड़कर (बाएं) पकड़ा (बीच में) और फिर दमतक पीटा (दाएं)

Minister's Son Beaten Up: बागीचे में बच्चों की पिटाई के वक्त मौके पर मंत्री पुत्र बबलू खुद भी मौजूद था. जब गांव के लोगों को बच्चों की पिटाई का पता चला, तो उन्होंने मंत्री पुत्र को गरियाते हुए खदेड़ दिया और फिर उसे पकड़कर जमकर धुना. मंत्री पुत्र बबलू के साथ ही मंत्री का भतीजा भी था. लोगों ने उसे भी खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई की.

अधिक पढ़ें ...

बेतिया. बेतिया में नौतन के विधायक व राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे को लोगो ने रगेदकर पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी. मंत्री के बेटे की धुनाई देखकर उसके साथ आए गार्ड भाग गए. मंत्री के बेटे को खदेड़कर पकड़ने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में भागते हुए गार्ड भी नजर आ रहे हैं और मंत्री के बेटे की धुनाई भी दिख रही है.

दरअसल, बेतिया के बागीचे में कुछ बच्चे खेल रहे थे, उन्हें राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू के सहयोगियों ने पीट डाला. बच्चों की पिटाई के वक्त बबलू के सहयोगी हथियार लहराते दिख रहे हैं. बच्चों की पिटाई के वक्त मौके पर मंत्री पुत्र बबलू खुद भी मौजूद था. जब गांव के लोगों को बच्चों की पिटाई का पता चला, तो उन्होंने मंत्री पुत्र को गरियाते हुए रगेद दिया और फिर उसे पकड़कर जमकर धुना. मंत्री पुत्र बबलू के साथ ही मंत्री का भतीजा भी था. लोगों ने उसे भी खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई की. इस दौरान वीडियो में भगता हुआ गार्ड भी दिख रहा है. बगीचे में खेल रहे बच्चों को मंत्री पुत्र द्वारा पीटे जाने से गांव के लोगों में आक्रोश है. जबकि इस मुद्दे पर मंत्री नारायण प्रसाद ने ग्रामीणों पर आरोप लगाए हैं.

देखें न्यूज18 पर एक्सक्लूसिव वीडियो

राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद ने कहा कि उनकी पुश्तैनी बागीचे को कुछ लोग हड़पना चाहते हैं. बागीचे की देखभाल के लिए उनका बेटा और गार्ड जब बगीचे में पहुंचे, तो ग्रामीणों ने सभी की पिटाई कर दी और हथियार छीन लिए. वहीं, दूसरी ओर मंत्री पुत्र द्वारा पिटाई किए जाने घायल जनार्दन कुमार की मां रीना देवी ने साफ-साफ आरोप लगाया है कि मंत्री पुत्र ने ही उनके बेटे को बुरी तरह पीटा है. उसने बताया कि उसके बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस पूरे मामले में तीन लोग घायल हैं, जिनके बारे में भी मंत्री ने बताया कि लोगों द्वारा की जा गई पत्थरबाजी में ये सभी लोग घायल हुए है. फिलहाल मौके पर पुलिस कैंप कर रही है, लेकिन गांव में तनाव का माहौल है.

Tags: Crime In Bihar, Nitish Government, Tourism minister

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर