Home /News /bihar /

OMG: दुकान से खरीदा ब्लेड और खुद ही काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट, 5 बहनों के भाई की अजब करतूत!

OMG: दुकान से खरीदा ब्लेड और खुद ही काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट, 5 बहनों के भाई की अजब करतूत!

बेतिया के युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया.

बेतिया के युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया.

Champaran News: अपना प्राइवेट पार्ट काट लेने वाले युवक की मां का कहना है कि बेटे इरफान की शादी भी करनी थी, लेकिन पांच पांच बेटी होने और पक्का घर नहीं होने के कारण उसकी शादी नहीं कर पा रहे थे. हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है कि नेपाल में ही शायद उसके साथ कोई घटना घटी है इसलिए उसने ऐसा किया है. बहरहाल इरफान का इलाज चल रहा है और चिकित्सकों ने ऑपरेशन करने की बात कही है. लेकिन, इस अजीबोगरीब घटना से लोग सकते में हैं.

अधिक पढ़ें ...

पश्चिमी चंपारण. बिहार के बेतिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने ही हाथ से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया, जिसके बाद उसे जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. युवक का नाम इरफान शेख है जो साठी थाना क्षेत्र के काला बरवा गांव का रहने वाला है. युवक ने बताया कि उसने दुकान से ब्लेड खरीदा और अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला. हालांकि, उसने यैसा क्यों किया इसके बारे में वह कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रहा है. वहीं परिजनों का कहना हैं कि इरफान के अलावा उसकी पांच बेटियां भी हैं और घर भी पक्का नहीं बना है, इसलिए इरफान की शादी नहीं कर पा रहे थे. इसी बीच इरफान ने ऐसी घटना को अंजाम दे दिया है, जिससे परिजन भी हैरान व परेशान हैं.

दरअसल बताया जा रहा है कि इरफान नेपाल के पोखरा में मजदुरी करने का काम करता था. दो दिन पहले अपने पिता इंतजार शेख को फोन कर बताया कि वह घर वापस लौट रहा है. लेकिन, एक दिन पहले उसके पिता को नेपाल पुलिस ने फोन कर जानकारी दी कि उसका बेटा घायल है और बीरगंज के नारायणी अस्पताल में इलाजरत है. जिसके बाद परिजन उसको लेने के लिए नेपाल के बीरगंज पहुंचे. पर परिजनो के पहुंचने से पहले ही इरफान अस्पताल से भाग चुका था. इसके बाद परिजन उसकी तलाश करने लगे. इसी बीच भारत नेपाल सीमा के पास इरफान मिल गया जिसे लेकर उसके पिता बेतिया पहुंचे और उसे जीएमसीएच में भर्ती कराया है.

इरफान ने बताया कि उसके दिमाग में पता नहीं क्या आया कि उसने दुकान से ब्लेड खरीदी और अपने हाथ से ही अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला, जबकि अपना प्राइवेट पार्ट काट लेने वाले युवक की मां का कहना है कि बेटे इरफान की शादी भी करनी थी, लेकिन पांच पांच बेटी होने और पक्का घर नहीं होने के कारण उसकी शादी नहीं कर पा रहे थे.

हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है कि नेपाल में ही शायद उसके साथ कोई घटना घटी है इसलिए उसने ऐसा किया है. बहरहाल इरफान का इलाज चल रहा है और चिकित्सकों ने ऑपरेशन करने की बात कही है. लेकिन, इस अजीबोगरीब घटना से लोग सकते में हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Bihar News, Champaran news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर