• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बम बनाने के दौरान हुआ जोरदार धमाका, एक शख्स समेत कई मवेशियों की मौत

बम बनाने के दौरान हुआ जोरदार धमाका, एक शख्स समेत कई मवेशियों की मौत

इस मामले में खुद बीएसए ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि आग लगी नहीं लगाई गई है. (Demo Pic)

इस मामले में खुद बीएसए ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि आग लगी नहीं लगाई गई है. (Demo Pic)

घटना पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया के हरदीपट्टी का है. विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि घटनास्थल के आसपास के मकानों को भी भारी क्षति हुई है.

  • Share this:
    बेतिया. बिहार के बेतिया (Betiya) से बड़ी खबर आ रही है जहां बम बनाने के दौरान विस्फोट (Bomb Blast) की घटना हुई है. इस घटना में जहां एक व्यक्ति के चिथड़े उड़ गए वहीं चार लोग बुरी तरह से जख्मी (Injured) हैं. जानकारी के मुताबिक घटना पटाखा (Cracker Factory) बनाने के दौरान हुआ.

    कई मवेशियों की भी गई जान

    मामला पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया के हरदीपट्टी का है. इस ब्लास्ट में दर्जनों मवेशियों के मारे जाने की भी सूचना है. हादसे में मारे गए मृतक की पहचान नुरैन मियां के तौर पर हुई है जबकि इस घटना मे अनवारूल मियां, मुख्तार मियां, मेराज अंसारी, नजया खातुन गम्भीर रूप मे जख्मी हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा बेतिया अस्पताल में भेजा गया है.

    चार घरों को भी पहुंचा नुकसान

    धमाका इतना तेज था कि इससे अगल-बगल के चार लोगों का घर भी ध्वस्त हो गया है. इस विस्फोट और धमाके में दर्जनों मवेशियों के भी मारे जाने की खबर है. ब्लास्ट इतना तेज और शक्तिशाली था कि काफी दूर तक धमाका सुनाई दिया. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है जो घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस इस मामले को पटाखा बनाने के दौरान हुआ धमाका बता रही है. जिस इलाके में ये घटना हुई है वहां अवैध रूप से पटाखों का निर्माण किया जा रहा है. विस्फोट की घटना से आसपास के कई मकान हिल गए और इलाके में दहशत का माहौल है.

    इनपुट- प्रफुल्ल कुमार

    ये भी पढ़ें- मुंगेर में डबल मर्डर: बॉयफ्रेंड के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश

    ये भी पढ़ें- बेतिया गैंगरेप: ADG बोले- पुलिस जल्द दाखिल करेगी चार्जशीट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज