VIDEO: पलक झपकते ही उड़ गए स्कॉर्पियो के परखच्चे, डॉक्टर की दर्दनाक मौत

मृतक की पहचान डॉ. तबरेज आलम के तौर पर हुई है जो कि जिले के प्रसिद्ध दंत चिकित्सक थे और नरकटियागंज के पुरैनिया के रहने वाले थे

News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 6:21 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 14, 2019, 6:21 PM IST
बिहार के बेतिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना बेतिया-मोतिहारी मुख्य सड़क पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा पकड़ी के पास ही है जहां एक स्कार्पियो और कार में जबरदस्त भिड़ंत हुई. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही कार में सवार डॉ. तबरेज आलम की मौत हो गई जबकि कार में सवार तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गये जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

टायर फटने से हुआ हादसा


हादसे का शिकार हुई कार पश्चिमी चम्पारण के बैरिया प्रमुख की थी जिसमें बैठे तीन लोग जख्मी हो गये. सभी को इलाज के लिए गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया लाया गया है. ग्रामीणों की मानें तो टक्कर इतनी जबदस्त थी की कार के टायर फटने की आवाज दूर तक गई, जिसके बाद लोग आवाज सुनकर घर से निकले और मुफस्सिल थाना को फोन कर इसकी सूचना दी.

मृतक डॉक्टर

मृतक की पहचान डॉ. तबरेज आलम के तौर पर हुई है जो कि जिले के प्रसिद्ध दंत चिकित्सक थे और नरकटियागंज के पुरैनिया के रहने वाले थे. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें दर्दनाक हादसा कैद हो गया है.

मोतिहारी में हादसा
हादसे के बाद सड़क पर बिखरा स्कॉर्पियो का मलवा


सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Loading...

बताया जा रहा है कि घटना सुबह 6 बजे की है. बैरिया प्रमुख की गाड़ी मोतिहारी से बेतिया की तरफ आ रही थी जबकि विपरीत दिशा से एक कार मोतिहारी की तरफ जा रही थी. इसी दौरान कार का टायर फट गया और कार तेज रफ्तार में होने के कारण कार चालक संतुलन खो बैठा जिसके बाद सामने से आ रही स्कॉर्पियो में जा टकराई. स्कोर्पियो बैरिया प्रमुख की है और इसी गाड़ी का टायर फटा था जिससे हादसा हुआ.

रिपोर्ट- प्रफुल कुमार 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...