होम /न्यूज /बिहार /पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर जेल ले जा रही थी पुलिस, बेगम के सामने ही शौहर की हो गई मौत, फिर...

पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर जेल ले जा रही थी पुलिस, बेगम के सामने ही शौहर की हो गई मौत, फिर...

Shocking Incident: जेल ले जाते समय बुजुर्ग की मौत से पुलिस महकमे में खलबली गच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Shocking Incident: जेल ले जाते समय बुजुर्ग की मौत से पुलिस महकमे में खलबली गच गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

West Champaran News: पश्चिम चंपारण की पुलिस जमीन विवाद में पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर जेल ले जा रही थी, तभी अचानक से बुज ...अधिक पढ़ें

बेतिया (पश्चिमी चंपारण). बिहार के पश्चिमी चंपारण से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस की मौजूदगी में महिला के पति की मौत हो गई और कोई कुछ नहीं कर सका. दरअसल, जमीन विवाद में पुलिस पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर जेल ले जा रही थी. जेल ले जाने के क्रम में ही महिला के सामने पति ने दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि बुजुर्ग शख्‍स पहले से ही बीमार थे. शख्‍स की मौत बेतिया मंडल कारा के पास हुई. इस मामले में जेल पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. यदि उनका सही ढंग से मेडिकल जांच करवाया जाता तो इस दर्दनाक घटना से बचा जा सकता था. फिलहाल जेल ले जाने के दौरान बुजुर्ग की मौत होने से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है.

जानकारी के अनुसार, बेतिया में जमीन विवाद में स्‍थानीय पुलिस पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर जेल ले जा रही थी. उसी क्रम में महिला के सामने ही उनके पति ने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान सत्तार मियां के तौर पर की गई है. सत्‍तार मियां ने जेल पहुंचने से पहले ही बेतिया मंडल कारा के पास दम तोड़ दिया. 72 वर्षीय सत्‍तार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के झखरा गांव के रहने वाले थे. बताया जा रहा कि सत्‍तार मियां की हार्ट अटैक से मौत हुई है. मृतक की पत्नी ने बताया है कि उनके पति की तबीयत पहले से ही खराब थी और जब पुलिस उनको कोर्ट से जेल लेकर जा रही थी, तभी जेल जेल गेट पर ही उनकी मौत हो गई.

Bihar Bank Closure: बिहार में आज से 4 दिन बंद रहेंगे बैंक, अब बुधवार को ही हो सकेगा काम 

जमीन विवाद
सत्‍तार मियां का पट्टीदारों से जमीन विवाद चल रहा था. इसी मामले को लेकर उन पर केस दर्ज था. जगदीशपुर थाना की पुलिस ने पति-पत्नी को जमीन विवाद से जुड़े मामले में ही गिरफ्तार किया था. उन्हें कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल ले जाया जा रहा था, लेकिन मंडल कारा पहुंचते ही सत्तार मियां जेल गेट के पास गिर गए. उन्‍हें तत्‍काल जीएमसीएच लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. पति की मौत से पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है और वह ठीक से कुछ बता भी नहीं पाईं. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस जीएमसीएच पहुंच गई और शव का पोस्टमॉर्टम कराने की कवायद शुरू कर दी गई है. फिलहाल कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं.

Tags: Bihar News, Bihar police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें