• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Lockdown में गैंग बनाकर लूट को दे रहे थे अंजाम, हथियार के साथ 3 सदस्य गिरफ्तार

Lockdown में गैंग बनाकर लूट को दे रहे थे अंजाम, हथियार के साथ 3 सदस्य गिरफ्तार

बेतिया पुलिस इनदिनों अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है

बेतिया पुलिस इनदिनों अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है

एसपी निताशा गुरिया (SP Nitasha Guriya) ने बताया कि आने वाले कुछ दिनों तक अपराधियों (Criminals) के खिलाफ पुलिस (Police) का यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

  • Share this:
बेतिया. बिहार के बेतिया (Betiah) में कोरोना संकट (Corona Crisis) के बीच अपराधियों (Criminals) पर शिकंजा कसना जारी है. पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए मझौलिया और नौतन थानाक्षेत्र में छापेमारी कर पांच बम और कई हथियार बरामद किये. साथ ही लूटी गई बाइक व मोबाइल भी जब्त किये.

बेतिया पुलिस को पहली बड़ी सफलता नौतन थानाक्षेत्र में मिली. पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक घर में छिपाकर रखे पांच बम, एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस को बरामद कर लिया. साथ हीं मौके से पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार भी किया. नौतन थानाक्षेत्र के मडुआहा अमवा टोला में पुलिस ने ये कार्रवाई की.

नौतन थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि जमीन को लेकर गांव के ओमप्रकाश राय व रामकरण राय के बीच विवाद था. जिसके सत्यापन के लिए पुलिस गांव में पहुंची थी. इस दौरान रामकरण राय के घर की तलाशी लेने पर कुछ नहीं मिला, लेकिन ओमप्रकाश राय के घर की तलाशी में हथियार व बम बरामद किये गये. पुलिस ने इस मामले में ओमप्रकाश राय सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

लॉकडाउन में ही लुटेरों ने बनाया अपना गैंग 

वहीं दूसरी कार्रवाई में पुलिस ने मझौलिया थानाक्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे तीन लुटेरों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. सबसे अहम बात यह है कि लॉकडाउन में ही इन लुटेरों ने अपना गैंग बनाया था, जो लूट की घटना को अंजाम देता था. इन सभी अपराधियों पर विभिन्न थानों में चोरी व लूट के आधा दर्जन मामले दर्ज हुए हैं. गिरफ्तार लुटेरों में एक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के, जबकि दो अपराधकर्मी मझौलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनके पास से पुलिस ने चार लुटी गई बाइक, चार मोबाइल, एक लोडेड देसी कट्टा, दो खाली कारतूस व चाकू बरामद किये. छापेमारी के दौरान बाकी अपराधी मौके से फरार हो गए. बता दें कि यह कार्रवाई मझौलिया थाना क्षेत्र के सरिसवा बाजार के पास की गई.

एसपी निताशा गुरिया ने बताया कि आने वाले कुछ दिनों तक अपराधियों के खिलाफ पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज