Home /News /bihar /

राखी सावंत से शादी कर फंस गए रितेश राज! पहली पत्नी के परिवार ने थाने में कर दी शिकायत

राखी सावंत से शादी कर फंस गए रितेश राज! पहली पत्नी के परिवार ने थाने में कर दी शिकायत

राखी सावंत के साथ शादी करने वाले बिहार के रितेश राज की बढ़ी मुश्किलें (फाइल फोटो)

राखी सावंत के साथ शादी करने वाले बिहार के रितेश राज की बढ़ी मुश्किलें (फाइल फोटो)

Rakhi Sawant Marriage With Ritesh Raj: बिहार में बेतिया के रहने वाले आईआईटी इंजीनियर रितेश राज ने बॉलीवुड की मशहूर कलाकार राखी सावंत से शादी की है. इस शादी के बाद तो पहली पत्नी के भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. रितेश राज नगर थाना क्षेत्र के राजगुरू चौक निवासी सेवानिवृत राजेद्र प्रसाद के पुत्र हैं और सात साल पहले नवादा की एक युवती से शादी की थी.

अधिक पढ़ें ...

बेतिया. बेतिया के रहने वाले आईआईटियन रितेश राज (Rakhi Sawant Husband Ritesh Raj) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) से शादी की है लेकिन इस बात की जानकारी ना तो उनके घरवालों को हैं और ना हीं उनकी पहली पत्नी को. इसको लेकर नवादा की रहने वाली रितेश राज (Big Boss Fame Ritesh Raj) की पहली पत्नी के भाई ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बेतिया में रहने वाले रितेश राज के माता को भी बेटे की शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं, जिसको कारण उनकी मां हंसते हुए बताती हैं कि नई बहू से मिलने के बाद बता पाएंगे कि उसका स्वभाव कैसा हैं.

शहर के राजगुरु चौक के रहने वाले आईआईटियन रितेश राज पेशे से इंजीनियर हैं और हैदराबाद में रहते हैं लेकिन रितेश के माता-पिता बेतिया के राजगुरु चौक के अपने मकान में रहते हैं. रितेश के पिता राजेन्द्र रेलवे के स्टेशन मास्टर के पद से रिटायर हो चुके हैं. रितेश की पहली शादी नवादा जिले की रहने वाली स्निग्धा प्रिया से 2014 में हुई थी. रितेश की पहली पत्नी के भाई रविकांत ने इस बाबत नगर थाने में रितेश के खिलाफ शिकायत की है.

शादी के बाद चली गई थी मायके

रितेश की मां के मुताबिक शादी के बाद से उसकी पहली पत्नी यहां कभी नहीं रही. वो हैदराबाद में रितेश से मारपीट कर वहां से अपने मायके चली गई. रितेश के खिलाफ नगर थाना में जो आवेदन दिया हैं उसके अनुसार रितेश और आवेदक की बहन की शादी 1 दिसम्बर 2014 को हुई थी जिसके बाद दोनों 2015 में चेन्नई चले गए. रितेश के साले ने आरोप लगाया हैं कि शादी के बाद अक्सर रितेश उसकी बहन और माता पिता उसकी बहन के साथ मारपीट किया करते थे और चेन्नई में भी जान से मारने की नीयत से मारपीट की गई थी. इस मामले में केस भी दर्ज कराया गया था.

इस मामले में सुनवाई करते हुए पटना हाईकोर्ट ने 6 फरवरी 2019 को आदेश पारित किया था कि दोनो पक्ष मेडिटेशन सेंटर में जांच या वन टाइम सेटेलमेंट कर लें, इसके बाद रितेश के ससुराल वालों ने तय किया था कि बहन को उसके ससुराल बेतिया में ही रखा जाए लेकिन तब से वह रितेश का इंतजार कर रहे हैं. रितेश के साले रविकांत ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि दस दिन पहले टीवी पर बिग बॉस सीरियल में रितेश राज को राखी सांवत के पति के रूप में देखा, जिसके बाद रितेश के घर पर सम्पर्क किया गया लेकिन रितेश के घरवालों ने धमकी देते हुए बात करने से इन्कार कर दिया. एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं और उचित कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Big Boss, Big boss contestant, Bihar News, Rakhi sawant husband

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर