हाथी पर हथियार लहराकर बुरे फंसे BJP विधायक, जांच कर रही पुलिस

News18 Bihar
Updated: August 31, 2019, 2:18 PM IST
हाथी पर हथियार लहराकर बुरे फंसे BJP विधायक, जांच कर रही पुलिस
हाथी पर बैठकर हवा में हथियार लहराते हुए भाजपा के विधायक विनय बिहारी.

कंस वध कार्यक्रम में दर्शकों की भारी संख्या को देखकर विधायक विनय बिहारी खुद को रोक नहीं सके और हाथी पर बैठकर सरेआम हथियार लहराने लगे.

  • Share this:
बिहार (Bihar) में माननीयों पर सत्ता का नशा सर चढ़ कर बोल रहा है. आलम यह है कि बुधवार को जहां जदयू सांसद (JDU MP) ने अपनी गाड़ी को रेलवे ट्रैक पर चढ़ा कर कानून (Law) को ठेंगा दिखाया था, वहीं अब लौरिया से भाजपा विधायक (BJP MLA) विनय बिहारी ने सार्वजनिक रूप से हथियार लहराकर कानून की धज्जियां उड़ाई हैं. दरअसल योगापट्टी प्रखंड क्षेत्र के मच्छरगांवा चौक पर वर्षो से कंस वध कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. इस मौके पर विशाल मेला भी लगता है. गांव में विधायक जी का भी घर है इसलिए उन्होंने इस मौके को दोनों हाथों से भुनाया. विधायक हाथी पर सवार होकर निकले और अपने हाथों में हथियार लहरा रहे थे.



फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं विनय बिहारीबता दें कि विधायक बनने से पहले विनय बिहारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे और कई फिल्मों में गाना लिखने के साथ-साथ अभिनय भी कर चुके हैं. लेकिन, विधायक शायद यह भूल गए की वो अब हीरो नहीं हैं. कार्यक्रम में दर्शकों की भारी संख्या को देखकर वो खुद को रोक नहीं सके और हाथी पर चढ़कर हथियार लहराने लगे.

Vinay Bihariबीजेपी विधायक विनय बिहारी ने भीड़ देखा तो कानून को कागज का पुलिंदा समझ हथियार हवा में लहराने लगे

हाथी यदि भड़क जाता तो...
कानून को कागजी जुमला समझने वाले एमएलए साहब ने यह नहीं सोचा कि इस तरह से हाथी पर सवार होकर सार्वजनिक स्थल पर हथियार लहराना गैर-कानूनी है. यही नहीं अगर हाथी अनियंत्रित हो जाता तो इससे कई लोगों की जान पर बन सकती थी.

Vinay Bihari
विधायक विनय बिहारी की इस करतूत पर पुलिस ने जांच बिठा दी है

Loading...

न्यूज़ 18 की खबर पर एक्शन
बहरहाल इस मामले में न्यूज़ 18 की खबर का असर हुआ है. बेतिया के एसपी जयंतकांत ने संज्ञान लेते हुए योगापट्टी थाना प्रभारी को मामले की जांच करने का आदेश दिया. योगापट्टी थाना ने कार्रवाई करते हुए विधायक विनय बिहारी के लाइसेंसी हथियार को मंगवाया है. पुलिस अब जांच कर रही है कि विधायक ने किस हथियार का प्रदर्शन किया था. साथ ही इसकी भी जांच की जा रही है कि विधायक ने अपने लाइसेंसी हथियार को लहराया था या फिर कोई दूसरा हथियार लहराया गया था.

(रिपोर्ट- प्रफुल्ल देव)

ये भी पढ़ें- 


दारोगा बहाली में महिलाओं के लिए ऊंचाई की सीमा कम करवाएं CM-तेजस्वी यादव




पीके सिन्हा होंगे प्रधानमंत्री कार्यालय के नए OSD, जानें बिहार से उनका नाता...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...