लाइव टीवी

बिहार में दोहराई उन्नाव जैसी हैवानियत: पटना आते समय नाबालिग लड़की ने रास्ते में दम तोड़ा

News18 Bihar
Updated: December 10, 2019, 10:54 PM IST
बिहार में दोहराई उन्नाव जैसी हैवानियत: पटना आते समय नाबालिग लड़की ने रास्ते में दम तोड़ा
नरकटियागंज के अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची पीड़िता.

80 प्रतिशत तक जली पीड़िता, पुलिस (Police) ने मामले की जांच के लिए गठित की टीम, आरोपी वारदात के बाद से ही फरार.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 10, 2019, 10:54 PM IST
  • Share this:
बेतिया. बिहार के बेतिया (Betiya) में  जिंदा जलाई गई नाबालिग लड़की की बतिया से पटना इलाज के लिए लाते समय मौत हो गई. लड़की 80 प्रतिशत जल चुकी थी. लड़की की बिगड़ती हालात को देखते हुए  गवर्नमेंट अस्पताल से चिकित्सकों ने पटना के लिए रेफर किया था. लड़की इलाज के लिए पटना पहुंचती, उससे पहले ही उसने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया.

एक युवक ने नाबालिग लड़की के ऊपर कैरोसीन छिड़क कर आग लगा दी थी. जानकारी के अनुसार, नाबालिग गर्भवती थी और 80 प्रतिशत जल चुकी थी. वारदात जिले के नरकटियागंज के महम्मदपुर की है. बताया जा रहा है कि युवक और नाबालिग लड़की के बीच प्रेम प्रसंग था और गर्भवती होने के बाद से ही लड़की शादी का दबाव बना रही थी, जिसके बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया.

गर्भवती थी पीड़िता
पुलिस ने इसे रेप की घटना नहीं माना है. बेतिया की एसपी निताशा गुड़िया के अनुसार युवक और नाबालिग के बीच प्रेम प्रसंग था और पीड़िता गर्भवती हो गई थी. जिसके बाद वह आरोपी युवक पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी. माना जा रहा है कि इसी के बाद आरोपी ने उसे जिंदा जला कर मारने का प्रयास किया. एसपी ने बताया कि पीड़िता या उसके परिवार ने इस मामले में रेप की लिखित शिकायत नहीं की है.



आरोपी फरार
पुलिस के अनुसार मामले की जांच के लिए टीम गठित की गई है. आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है. पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है. आरोपी की तलाश में पुलिस कई जगह दबिश दे रही है.

उन्नाव की याद दोहराई
गौरतलब है कि उन्नाव में रेप आरोपियों ने ही जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद कैरोसीन छिड़क कर जिंदा जला दिया था. जिसके बाद 90 प्रतिशत झुलसी पीड़िता ने दो दिन बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया था. वारदात के बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

इनपुट- प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ेंः बक्सर मर्डर केस: ऑनर किलिंग में की गई थी युवती की हत्या, सैंडल से हुई पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर