होम /न्यूज /बिहार /बिहार: पुजारी की निर्मम हत्या, सिर को धड़ से अलग कर काली मंदिर में रखा

बिहार: पुजारी की निर्मम हत्या, सिर को धड़ से अलग कर काली मंदिर में रखा

बिहार के बेतिया में एक पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के बेतिया में एक पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

Brutal Murder In Betiya: बिहार के बेतिया में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची है. डीएसपी के नेतृत्व ...अधिक पढ़ें

बेतिया. बड़ी खबर बेतिया से है जहां मंदिर में एक पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई है. पुजारी की हत्या कर अपराधियों ने उनका सिर काट दिया और चनपटिया थाना क्षेत्र के जैतीया पंचायत अंतर्गत पिपरा काली मंदिर में रख दिया. घटना चनपटिया प्रखंड की है जहां गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर गांव की है. बुधवार की सुबह में जब ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल अपराधी पुलिस पकड़ से बाहर हैं. हालांकि पुलिस 24 घंटे के अंदर मामले की उद्भेदन करने का दावा कर रही है. बता दें कि पुजारी रुदल साह बकुलहर गांव के ही रहने वाले थे जो गांव के ही राम जानकी मंदिर में 40 वर्षो से पुजारी के रूप काम करते थे.

ग्रामीणों की मानें तो पुजारी मूक बधीर हैं और उनका दो बेटा और एक बेटी है. इस हत्या को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं.  घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ डीएसपी मुकुल परिमल भी पहुंच चुके हैं और तीन थानों की पुलिस कैंप कर रही है. ग्रामीण लगातार एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं और शव को मंदिर परिसर में रख कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें