लाइव टीवी

बेतिया: कैदी की संदिग्‍ध हालात में मौत,परिजनों ने हत्‍या का लगाया आरोप

News18 Bihar
Updated: July 23, 2018, 2:42 PM IST

मृत कैदी मैनेजर महतो योगापट्टी प्रखंड के नवलपुर थाना क्षेत्र के खैरटिया बलुआ गांव का रहने वाला था. आठ दिन पहले ही रास्ते के विवाद को लेकर उसका पट्टीदारों के झगड़ा और मारपीट हुई थी, जिसमें पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को जेल भेज दिया था.

  • Share this:
बिहार के बेतिया जिले मंडलकारा जेल में बंद कैदी की संदिग्‍ध हालत में मौत हो गई है. कैदी की मौत से आक्रोशित परिजनों ने जेल में ही बंद विरोधियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. इसके साथ हीं परिजनोंं ने पुलिस पर भी हत्या की साजिश रचने और पैसे की मांग करने का आरोप लगाया है. वहीं इस बीच पुलिस को कैदी के शव को पोस्टमार्टम कराने के दौरान परिजनोंं के आक्रोश का सामना करना पड़ा.

मृत कैदी मैनेजर महतो योगापट्टी प्रखंड के नवलपुर थाना क्षेत्र के खैरटिया बलुआ गांव का रहने वाला था. आठ दिन पहले ही रास्ते के विवाद को लेकर उसका पट्टीदारों के झगड़ा और मारपीट हुई थी, जिसमें पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को जेल भेज दिया था. परिजनों की माने तो मैनेजर महतो ने जेल के अंदर से ही बेल कराने के लिए सुबह ही फोन किया था. उसके आधे घंटे बाद ही पुलिस ने परिजनों को मैनेजर  महतो के मौत की सूचना दी. ये खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

परिजनों का आरोप है कि जेल के अंदर की मैनेजर महतो की हत्या की गई है, क्योंकि मैनेजर महतो के मुंह से खून निकल रहा था. बहरहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की तहकीकात में जुट गई. आखिर जेल के अंदर कैसे कैदी की मौत हुई कैसे? क्या जेल में उसके साथ मारपीट की गई या फिर पहले के मारपीट की चोट के कारण उसकी मौत हो गई थी. हालांकि जेल प्रशासन अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है, जिसके कारण एक बार फिर जेल प्रशासन की कार्यशैली सवालो के घेरे में है.

यह भी  पढ़ें: मॉब लिंचिंग पर थरूर बोले- देश में आज मुसलमान से बेहतर है गाय होना 

यह भी  पढ़ें: कभी भी फेल हो सकती है नवाज शरीफ की किडनी, अस्पताल में शिफ्ट करने की सिफारिश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2018, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...