बकरी को निगलकर घर के कोने में बैठा था अजगर, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

घर में अजगर के देखते ही वहां अफरातफरी शुरू हो गया. आशंका जताई जा रही है कि बारिश के पानी के साथ अजगर बहकर शहर तक पहुंच गया है.

News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 12:00 AM IST
बकरी को निगलकर घर के कोने में बैठा था अजगर, देखते ही उड़ गए लोगों के होश
बगहा के एक घर में घुसा अजगर सांप
News18 Bihar
Updated: August 13, 2019, 12:00 AM IST
बड़ी खबर बिहार के बगहा (Bagha) से आ रही है जहां रिहाईशी इलाके में एक अजगर (Python) की चहलकदमी देखने को मिली है. जानकारी के मुताबिक बकरी (Goat) का शिकार करने के बाद अजगर (Python) ने एक घर में डेरा जमा लिया जिसके इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो लोगों ने वन विभाग (Forest Department) को अजगर के घर में घुसने की सूचना दी. बताया जाता है कि अजगर शहर (Town) के नरईपुर मोहल्ला में घुसा. इस दौरान अजगर ने घर में घुसकर एक बकरी को भी निगल लिया. गृहस्वामी जब बकरी को ढूंढने निकला तो उसने अपने घर के एक हिस्से में अजगर को बैठा हुआ पाया.

घर में अजगर के देखते ही वहां अफरातफरी शुरू हो गया. आशंका जताई जा रही है कि बारिश के पानी के साथ अजगर बहकर शहर तक पहुंच गया है. समाचार लिखे जाने तक वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी थी. अजगर सांप के निकलने से इलाके के लोग दहशत में हैं.

रिपोर्ट- मुन्ना राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...