लाइव टीवी
Elec-widget

बेतिया मंडल कारा में छापा, 7 मोबाइल सहित कई सामान बरामद

News18 Bihar
Updated: December 9, 2018, 8:49 PM IST

एसपी जयंतकांत ने बताया कि जेल में मोबाइल और अन्य आपत्तिजनक सामान होने की सूचना मिली थी.

  • Share this:
पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया मंडल कारा में मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आलम यह है कि जब भी यहां जेल प्रशासन या पुलिस प्रशासन छापेमारी करती है तो मोबाइल और आपत्तिजनक सामान बरामद होते हैं. रविवार देर शाम मंडल कारा से 7 मोबाइल बरामद किया गया है.

बेतिया एसपी जयंतकांत और सदर एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन ने जेल प्रशासन के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी अभियान चलाया. 7 मोबाइल के साथ ही कुछ अन्य आपत्तिजनक सामान भी जेल से बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें- OPINION: उपेन्द्र कुशवाहा के अलग होने से बिहार एनडीए पर कितना असर होगा !

वहीं, पहली बार जेल के अंदर मेटल डिटेक्टर का इस्तेमाल किया गया. मेटल डिटेक्टर से मंडल कारा परिसर की तलाशी ली गई. मोबाइल मिलने के साथ ही एसपी के निर्देश पर जेल प्रशासन उन कैदियों को चिन्हित करने में जुट गई है, जिन्होंने जेल के अंदर मोबाइल रखा हुआ था. इसके बाद जेल अधीक्षक उन कैदियों पर प्राथमिकी दर्ज करेंगे.

ये भी पढ़ें- आरएलएसपी सांसद बोले-NDA में सम्मान नहीं, JDU का पलटवार

एसपी जयंतकांत ने बताया कि जेल में मोबाइल और अन्य आपत्तिजनक सामान होने की सूचना मिली थी.  जेल प्रशासन के सहयोग से जेल के अंदर घंटों छापेमारी की गई, जहां आधा दर्जन से अधिक मोबाइल और चार्जर बरामद किया गया है और जेल प्रशासन आगे कार्रवाई करने में जुट गई है.

बताते चलें कि दो दिन पहले भी जेल प्रशासन ने शौचालय में छुपाकर रखे गए एक मोबाइल को बरामद किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 8:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com