बेतिया : रामजानकी मंदिर में खंडित की गई मूर्तियां, लोगों का भड़का आक्रोश; आगज़नी

बेतिया में मंदिर की मूर्तियां खंडित होने पर बवाल हो गया और गुस्साए लोगों ने आगजनी कर दी.

जानकारी के मुताबिक, सुबह नगर के बसवरिया धुनियापट्टी स्थित राम जानकी मंदिर में लगी भगवान की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया और आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दी थी.

  • Share this:
बेतिया. बिहार के पश्चिमी चंपारण के बेतिया अनुमंडल क्षेत्र में एक मंदिर में भगवान की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने पर बवाल हो गया. जानकारी के मुताबिक, सुबह नगर के बसवरिया धुनियापट्टी स्थित राम जानकी मंदिर में लगी भगवान की प्रतिमा को असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया और आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी हैं. मंदिर के पुजारी के लिखित शिकायत पर नगर थाना में अज्ञात असामाजिक तत्वों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.





स्थानीय लोग इसे साजिश बता रहें हैं, साथ ही यह भी बताया जा रहा हैं कि मंदिर के आसपास जुआड़ियों व शराबियों के साथ-साथ स्मैक पीने वाले नशेड़ियों को जमावड़ा लगा रहता हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.