Home /News /bihar /

रीयल लाइफ हीरो चंदन की खुशबू पसरी है छपरा में, दूसरे को बचाने गए तो लुटेरों ने मार दी गोली, बावजूद...

रीयल लाइफ हीरो चंदन की खुशबू पसरी है छपरा में, दूसरे को बचाने गए तो लुटेरों ने मार दी गोली, बावजूद...

गोली लगने के बाद भी खदेड़ दिया लुटेरों को.

गोली लगने के बाद भी खदेड़ दिया लुटेरों को.

चंदन की खुशबू : हेमंत को लुटते देख चंदन लुटेरों से भिड़ गए. बाइक सवार लुटेरे हड़बड़ा गए और उन्होंने चंदन पर निशाना साध कर फायर कर दिया. लुटेरों की गोली चंदन को लगी. लेकिन तब भी चंदन ने हार नहीं मानी और उन्होंने भागते हुए लुटेरों का पीछा किया. चूंकि लुटेरे बाइक पर थे, तो वे तेजी से भाग निकले, लेकिन उनकी पिस्टल वहीं गिर गई.

अधिक पढ़ें ...

छपरा. हीरो सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं होते, रीयल लाइफ में भी होते हैं. ऐसे ही एक हीरो से आपको आज मिलवाते हैं, जिसने अपनी जान की परवाह नहीं की और दूसरे की जान बचाने के लिए भिड़ गया लुटेरों से. इस क्रम में लुटेरे इस बचाने वाले को गोली मारकर भागने लगे, पर ‘हमारे इस हीरो’ ने तब भी हार नहीं मानी और लुटेरों का पीछा किया और उनके लूटने के मकसद को नाकाम कर दिया. इस शख्स की पहचान चंदन राय (28) के रूप में हुई है

लूटने की यह वारदात छपरा के मशरक थाना क्षेत्र में हो रही थी. यहां के सिकटी भिखम मौनिया बाबा के पास सोमवार सुबह कूरियर कंपनी में काम करने वाला हेमंत कुमार पंडित (25) किसी माल की डिलेवरी देने जा रहा था. तभी बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर हेमंत को लूटना चाहा. इसी जगह पर सिकटी भिखम गांव के रहने वाले ब्रह्मदेव राय के बेटे चंदन टहल रहे थे. उन्होंने हेमंत को लुटते देखा तो वे लुटेरों से भिड़ गए. इससे बाइक सवार लुटेरे हड़बड़ा गए और उन्होंने चंदन पर निशाना साध कर फायर कर दिया. लुटेरों की गोली चंदन को लगी. लेकिन तब भी चंदन ने हार नहीं मानी और उन्होंने भागते हुए लुटेरों का पीछा किया. चूंकि लुटेरे बाइक पर थे, तो वे तेजी से भाग निकले, लेकिन उनकी पिस्टल वहीं गिर गई.

लुटेरों के भाग जाने के बाद हेमंत और आसपास के लोगों ने चंदन को सीएचसी में भर्ती कराया और साथ ही इस वारदात की सूचना पुलिस को दी. बता दें कि कूरियर कंपनी में काम करने वाले हेमंत गोढना गांव के रहनेवाले मोख्तार पंडित के बेटे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हेमंत का भी बयान दर्ज किया है. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार की टीम ने अपराधियों के पिस्टल को अपने कब्जे में कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है.

इस वारदात के बारे में कूरियर कंपनी में काम करने वाले हेमंत ने बताया कि वह सामान लेने के लिए बाइक से मशरक आ रहा थे कि मौनिया बाबा के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने करीब 30 हजार रुपए नकद, बाइक, कुरियर का सामान और दो मोबाइल फोन छीन लिए. तभी चिल्लाने की आवाज सुनकर वहीं पर टहल रहे चंदन आ गए. उन्होंने हेमंत को बचाने की कोशिश में अपराधियों पर हमला बोल दिया. तब अपराधियों ने गोली चला दी जो चंदन को लगी है. वहीं, इसी छीन-झपट के दौरान अराधियों की पिस्टल मौके पर गिर गई. सीएचसी में चंदन का प्राथमिक उपचार किया गया और फिर बेहतर इलाज के लिए उन्हें छपरा के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. इस पूरे इलाके में चंदन की बहादुरी के खूब चर्चे हो रहे हैं.

Tags: Chapra news, Crime In Bihar, Robbers

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर