• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • नेपाली युवती को तीन बार गर्भवती कर भी शादी से कर दिया इनकार, भागकर आरोपी आ गया बिहार, जानें पूरा मामला

नेपाली युवती को तीन बार गर्भवती कर भी शादी से कर दिया इनकार, भागकर आरोपी आ गया बिहार, जानें पूरा मामला

नेपाल की युवती के साथ बिहार के युवक ने किया यौन शोषण

नेपाल की युवती के साथ बिहार के युवक ने किया यौन शोषण

Champaran Crime News: नरकटियागंज अनुमंडल में तीन बच्चे के पिता ने नेपाली युवती को शादी का झांसा देकर पहले तो यौन शोषण किया, और जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक फरार हो गया. जिसके बाद पीड़ित युवती ने नेपाल से आकर पश्चिम चंपारण के शिकारपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

  • Share this:

बेतिया. नरकटियागंज में पहले प्यार फिर शादी का का वादा और उसके बाद दो साल तक यौन शोषण (Sexual Abuse) कर शादी से इनकार कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित गर्भवती है और उसी हाल में न्याय के लिए दर दर भटक रही है. बताया जा रहा है कि नेपाल के काठमांडू (Kathmandu) की रहने वाली युवती बिहार के शिकारपुर थाना क्षेत्र के चानकी गांव निवासी नेयाज अंसारी से प्यार करती थी. दो साल तक प्यार परवान चढ़ता रहा और इस दौरान नेयाज युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा. इस बीच युवती तीन बार गर्भवती भी हो गई. हालांकि, नेयाज ने शादी का वादा कर तीन बार युवती का गर्भपात करा दिया. जब युवती ने शादी की बात कही तो नेयाज आनाकानी करने लगा.

बताया जा रहा है कि युवती द्वारा शादी का दबाव देने पर नेयाज युवती को काठमांडू में छोड़कर शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने  गांव आ गया और युवती से बात करने से साफ तौर पर इनकार करने लगा. नेयाज की बेवफाई से परेशान  युवती पूछताछ करते हुए उसके गांव आई, जहां उसे पता लगा कि नेयाज शादीशुदा है और तीन बच्चें का बाप भी है.

ये भी पढ़ें- बिहार: अधिकारी बनकर आए अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में चेक की सोने की क्वालिटी, फिर लूटकर फरार हो गए लाखों के गहने

नेयाज के बारे में जानकारी लेने पर परिचितों ने कहा कि नेयाज घर नहीं है,  बाहर गया है. वहीं, पीड़ित युवती के जोर जबरदस्ती करने पर नेयाज के घरवालों ने गाली गलौच करते हुए युवती को भगा दिया. जिसके बाद पीड़ित युवती ने शिकारपुर थाने में शिकायत दर्ज कर इंसाफ की गुहार लगा रही है और दोषी पर कार्रवाई की मांग कर रही है.

इधर, युवती की शिकायत पर शिकारपुर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस बाबत शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है जिसको लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. इसके बाद हीं आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज