लाइव टीवी

बेतिया गैंगरेप- पुलिस कर रही मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार, RJD ने सरकार से पूछे सवाल

News18 Bihar
Updated: September 16, 2019, 11:42 AM IST
बेतिया गैंगरेप- पुलिस कर रही मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार, RJD ने सरकार से पूछे सवाल
बेतिया में हुई इस गैंगरेप की घटना के बाद राजद ने सरकार से सवाल पूछे हैं (सांकेतिक चित्र)

बेतिया में हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद रविवार को लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस इस मामले में अभी कुछ बोलने से बच रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2019, 11:42 AM IST
  • Share this:
बेतिया.  बेतिया में हुई गैंगरेप (Gang Rape) की घटना के बाद से बिहार की राजनीति एक बार फिर से उबाल पर है. राजद (RJD) ने इस मामले को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी ने इस घटना के बाद बिहार सरकार (Government Of Bihar) की इच्छाशक्ति पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. आरजेडी की महिला विधायक एज्या यादव (MLA Ajya Yadav) ने कहा कि मैं एक विधायक से पहले महिला हूं. मुझे पता है जिस महिला के साथ ऐसा अत्याचार होता है उसके ऊपर क्या बीतती है.

सीना तानकर घूम रहे दुष्कर्मी

यादव ने कहा कि दुष्कर्म करने वाले सीना तान कर घूमते हैं. कानून का इनसब पर कोई खौफ नहीं होता है. उन्होंने पूछा कि आखिर सरकार बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए कितनी संवेदनशील है.
सरकार कोई भी हो महिला की सुरक्षा बेहद अहम है. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से छुड़ाई गई लड़की को अगवा कर पश्चिमी चंपारण के बेतिया में चार लोगों द्वारा गैंगरेप किया गया है.

रविवार को हुआ था पीड़िता का मेडिकल

इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रविवार को लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया पुलिस इस मामले में अभी कुछ बोलने से बच रही है.लड़की का मेडिकल रिपोर्ट आज आने की संभावना है.  बेतिया शहर के पुलिस स्टेशन के एसएचओ शशि भूषण ठाकुर ने कहा कि लड़की को शनिवार शाम एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

चार लोगों ने किया था पीड़िता से रेप
Loading...

रविवार को डॉक्टरों की एक टीम ने उसका मेडिकल परीक्षण किया. मेडिकल जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही रेप की पुष्टि की जाएगी. लड़की ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब वो अपने एक रिश्तेदार के घर जा रही थी, उसी वक्त चार लोग उसे जबरन अपनी गाड़ी के अंदर ले गए. पीड़ि‍ता ने बताया कि उसके साथ चलती गाड़ी में रेप किया गया. सभी आरोपी अपने चेहरे ढके हुए थे.

इनपुट- अमित कुमार सिंह/ प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ें- खगड़िया में दर्दनाक हादसा: ट्रेन से कटकर मां-बेटे की मौत, बाल-बाल बचा पिता

ये भी पढ़ें- इलाके में बढ़ा अपराध तो आधी रात को पुलिस स्टेशन पहुंचे DGP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 9:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...