Home /News /bihar /

Bihar: नरकटियागंज में बेकाबू टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, सास-बहू की मौत, 1 अन्य घायल

Bihar: नरकटियागंज में बेकाबू टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, सास-बहू की मौत, 1 अन्य घायल

अनियंत्रित टैंकर द्वारा मोटरसाइकिल को कुचलने की घटना में मृत दोनों महिलाएं आपस में सास-बहू थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अनियंत्रित टैंकर द्वारा मोटरसाइकिल को कुचलने की घटना में मृत दोनों महिलाएं आपस में सास-बहू थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र के लौरिया जाने के क्रम में पेट्रोल पंप के पास रामनगर की ओर से आ रहे टैंकर के पिछले पहिया के चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए. इस हादसे में सास और बहू की कुचले जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद आरोपी टैंकर चालक वाहन लेकर फरार हो गया

अधिक पढ़ें ...

पश्चिम चंपारण. बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज (Narkatiyaganj) अनुमंडल क्षेत्र में तेज रफ्तार टैंकर वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के कंधवलिया पेट्रोल पंप के पास की है. इस दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक दोनों महिलाएं आपस में सास-बहू थी. जबकि घायल व्यक्ति मृत महिलाओं का क्रमश: पुत्र और पति है. उसे इलाज के लिए गोरखपुर (Gorakhpur) रेफर किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बगही गांव का निवासी अरबाज अपनी पत्नी मुन्नी खातून (30 वर्ष) और मां  शायरा खातून (48 वर्ष) को बाइक पर बिठा कर मार्केटिंग के लिए लौरिया बाजार ले जा रहा था. बुधवार को ही उसके चचेरे भाई का निकाह था. बताया जा रहा है कि लौरिया जाने के क्रम में पेट्रोल पंप के पास रामनगर की ओर से आ रहे टैंकर के पिछले पहिया के चपेट में आने से तीनों लोग सड़क पर गिर गए. इस हादसे में कुचले जाने से सास और बहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद आरोपी टैंकर चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घायल अरबाज को लौरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे बेतिया रेफर कर दिया. मगर हालत चिंताजनक देख कर डॉक्टरों ने घायल युवक को गोरखपुर रेफर कर दिया. इस घटना से आक्रोशित देवराजवासियों ने लौरिया-रामनगर मार्ग को जाम कर दिया. इसकी सूचना मिलने पर वहां पहुंचा पुलिस-प्रशासन लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहा है.

Tags: Bihar News in hindi, Bike accident, Champaran news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर