साक्षी मिश्रा की तरह इस लड़की ने की लव मैरेज, वीडियो अपलोड कर की यह अपील

उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा की कहानी अब कस्बाई इलाकों में भी दोहराई जाने लगी है. बिहार के बेतिया में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

News18 Bihar
Updated: July 28, 2019, 11:16 AM IST
News18 Bihar
Updated: July 28, 2019, 11:16 AM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा की कहानी अब कस्बाई इलाकों में भी दोहराई जाने लगी है. बिहार के बेतिया में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. नगर के छावनी मोहल्ले के एक प्रेमीयुगल ने शादी के बाद उसी तर्ज पर एक वीडियो शेयर किया है.

यह वीडियो शहर से लेकर गांव तक विभिन्न वॉट्सऐप ग्रुपों व फेसबुक पर देखा जा रहा है. मोहल्ले के किराना व्यवसायी नितेश यादव के साथ अंतरजातीय शादी रचाने वाली युवती के अनुसार उसे उसके परिवार वालों की ओर से धमकी मिल रही है. दोनों छिपकर किसी जगह पर रह रहे हैं.

वायरल वीडियो में लड़की उत्तर प्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की पुत्री साक्षी की तर्ज पर कह रही है- पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज धमकी देना बंद करिए. यह सब दिखावटी नहीं है. यह सब सही है. आप लोग पहले भी धमकी दे चुके हैं कि शादी नहीं हो सकती, मार देंगे.

लड़की की पिता से अपील- धमकी देना बंद कीजिए

इस वीडियो में वह कहती है, घर पर जाकर भी आप लोग धमकी दे चुके थे. अगर हम लोगों को कुछ हुआ तो उसके जिम्मेवार आपलोग होंगे. इसकी (प्रेमी नितेश यादव) फैमली को तंग करना बंद कर दीजिए आपलोग. पुलिस, दारोगा करके आप लोगों को कुछ नहीं मिलेगा. अगर आप लोग ये सोचते है कि हम लोगों को नाबालिग में फंसा देंगे तो यह आपकी भूल होगी.'

बेतिया के कपल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


लड़की वीडियो में अपना आधार कार्ड भी दिखाती है और कहती है- हमारे पास आधार कार्ड दिखाने के लिए है. इतना ही नहीं, लड़की यह भी कहती है कि- हमलोगों को शादी करने की उमर है. पापा हम अपने पति के साथ हैं और पूरी तरह सेफ है. आपलोग धमकी देना बंद कीजिए.
Loading...

अबतक की छानबीन में चला पता कि लड़की बालिग
सबसे आश्चर्य की बात यह है कि वीडियो में एक जगह पर अपनी बात करने के बाद जब उसका प्रेमी संवाद शुरू कर रहा होता है तो लड़की वीडियो में मुस्कुराने लगती है. इधर, इस बाबत पूछे जाने पर कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें भी इस तरह की वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है. अब तक की छानबीन में मालूम चला है कि लड़की बालिग है.

(रिपोर्ट- प्रफुल्ल कुमार)

ये भी पढ़ें-

NDRF, एयरफोर्स और नेवी ने महालक्ष्मी एक्सप्रेस के सभी यात्रियों को बचाया, 8 घंटे चला ऑपरेशन

Tik Tok वीडियो बनाने के लिए पानी में कर रहा था स्टंट,हुई मौत
First published: July 28, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...