लाइव टीवी

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, छह लोग घायल

News18 Bihar
Updated: October 26, 2019, 12:18 PM IST
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, छह लोग घायल
घटना बिहार के बेतिया की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खबर बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) से है. यहां जमीन विवाद (Land Dispute) में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसमें दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

  • Share this:
पश्चिम चम्पारण. खबर बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) से है. यहां जमीन विवाद (Land Dispute) में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसमें दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को भी लोगों ने घेर लिया और हिरासत में लिए गए एक पक्ष के तीन को लोगो ने पुलिस हिरासत से छुड़वा लिया. घटना नौतन के पकड़िया पंचायत के जयनगर गांव की है.

मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों ने गाड़ी के साथ घेर लिया और तबतक गाड़ी को आगे नहीं बढ़ने दिया जबतक हिरासत में लिए गए लोगों को पुलिस ने नहीं छोड़ दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पदाधिकारीयों को भी आक्रोश का सामना करना पड़ा. हालांकी पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगो को समझा बुझाकर मामला शांत कराया.

आक्रोशित ग्रामीण निष्पक्ष जांच करने के बाद हीं कार्रवाई की मांग कर रहे थे. बता दें कि गांव के ही दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर मारपीट हुआ था, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी और मारपीट करने वाले आरोपी को चिन्हीत कर हिरासत में ले लिया था. पुलिस की इसी कार्रवाई के बाद ग्रामीणों ने पुलिस गाड़ी को रोक लिया और हंगामा करने लगे.

ये भी पढ़ें-

पेड़ से लटका मिला 25 वर्षीय महिला का शव, पूरे इलाके में सनसनी

बिहार की बदहाल शिक्षा व्यवस्था, मैदान में बैठ परीक्षा देने को मजबूर छात्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...